Saturday , April 27 2024
केजरीवाल

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बीच ब्रिटिश सांसद प्रीत गिल से मिले चड्ढा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर चल रहे राजनीतिक विवाद के बीच भाजपा ने पूछा कि ‘केजरीवाल का नीली आंखों वाला लड़का’ राघव चड्ढा अभी भी ब्रिटेन में क्यों है और उसने ब्रिटिश लेबर सांसद प्रीत के गिल से मुलाकात क्यों की, जो खुलेआम कश्मीर अलगाववाद की वकालत करते हैं। बता दें कि 51 वर्षीय प्रीत गिल ब्रिटेन की पहली सिख महिला सांसद हैं।

इनका सही नाम प्रीत कौर शेरगिल है। बीते दिनों ब्रिटिश संसद के निचले सदन (हाउस ऑफ कॉमन्स) में सांसद प्रीत ने ब्रिटेन में रहने वाले सिखों का मुद्दा उठाया और कहा कि भारतीय एजेंट्स का टारगेट ब्रिटेन में रहने वाले सिख हैं। ब्रिटेन में रह रहे कई सिख उनकी हिट लिस्ट में हैं।

शराब नीति मामले में गिरफ्तारी के दो दिन बाद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों के लिए एक संदेश जारी किया, जिसे उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को पढ़ा।

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि भारत के भीतर और बाहर कई ताकतें हैं जो देश को कमजोर कर रही हैं। हमें सतर्क रहना होगा, इन ताकतों को पहचानना होगा और उन्हें हराना होगा। दिल्ली में महिलाएं सोच रही होंगी कि केजरीवाल सलाखों के पीछे हैं।

क्या पता उन्हें ₹1000 मिलेंगे या नहीं। मैं उनसे अपने भाई, अपने बेटे पर भरोसा करने की अपील करें। ऐसी कोई जेल नहीं है जो उसे लंबे समय तक सलाखों के पीछे रख सके। मैं जल्दी बाहर आऊंगा (मैं जल्द ही बाहर आऊंगा) और अपना वादा निभाऊंगा।

भाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि सुनीता केजरीवाल शायद यह बताना चाहती हैं कि आप सांसद राघव चड्ढा ब्रिटिश लेबर सांसद पीट के गिल के साथ क्या कर रहे हैं, जो खुले तौर पर खालिस्तान अलगाववाद की वकालत करती हैं।

ब्रिटेन में खालिस्तान के लिए धन जुटाती हैं। लंदन में इंडिया हाउस के बाहर विरोध प्रदर्शन, अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार भारत विरोधी, मोदी विरोधी, हिंदू विरोधी चीजें पोस्ट करती हैं?

About newsfortunes

Check Also

TMC नेता की पत्नी की शिकायत पर NIA अधिकारियों के खिलाफ बंगाल पुलिस ने दर्ज की FIR, एजेंसी ने दी सफाई

पश्चिम बंगाल के भूपतिनगर में हुए हमले के एक दिन बाद यानी रविवार को पुलिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *