Thursday , May 9 2024

प्रेमरशिप: लंदन आयरिश 36-18 बिक्री: बंधुओं ने अच्छी फॉर्म जारी रखने के लिए शार्क को चौंका दिया

लंदन आयरिश के लुसियो सिंटी
लुसियो सिंटी ने सेल के खिलाफ लंदन आयरिश का तीसरा प्रयास किया
लंदन आयरिश (22) 36
कोशिश करता है: ओ सुलिवन, क्रीवी, सिंटी, हफ़र, स्टोक्स कलम: जैक्सन दोष: जैक्सन 4
बिक्री (10) 18
कोशिश करता है: जे डू प्रीज़, डगडेल कलम: आर डु प्रीज़, फोर्ड दोष: आर डु प्रीज़

लंदन आयरिश ने सेल शार्क को देखने और छह मैचों में अपनी पांचवीं जीत हासिल करने के लिए दूसरे हाफ के दबाव को झेला।

ह्यूग ओ’सुल्लीवन, अगस्टिन क्रीवी और लुसियो सिंटी की कोशिशों के बाद आयरिश ने 22-3 की बढ़त बना ली।

लेकिन सेल ने दूसरी पंक्ति के कोबस विसे को चोटिल होने से पहले केवल चार अंकों के अंतर को कम करने के लिए संघर्ष किया।

इसने उन्हें तारेक हफ़र और जेम्स स्टोक्स द्वारा शॉर्ट-हैंड और लेट स्कोर छोड़ दिया, जिससे निर्वासन की सफलता समाप्त हो गई।

आयरिश ने शुरुआती दौड़ का सबसे अधिक फायदा उठाया और पैडी जैक्सन के पेनल्टी किक ने स्कोरिंग को खोल दिया, इससे पहले ओ’सुल्लीवन ने दोपहर की पहली कोशिश के लिए कोने में गोता लगाने के लिए बहते हुए निर्वासन की चाल को गोल कर दिया।

रोब डु प्रीज़ को पेनल्टी से स्कोरशीट पर बिक्री मिली और जैक्सन ने लक्ष्य के एक और लंबी दूरी के प्रयास को व्यापक रूप से भेजा, घड़ी पर आधे घंटे के साथ पक्षों के बीच केवल पांच अंक थे।

हालांकि, निर्वासितों ने त्वरित उत्तराधिकार में दो बड़े करीने से रखे गए 50-22 किक्स के साथ नियंत्रण जब्त कर लिया – उनमें से पहला क्रीवी द्वारा डाउनफील्ड को पंप किया गया, जिसके परिणामस्वरूप रोलिंग मौल से तूफान आ गया।

जैक्सन ने एक और 50-22 के साथ सूट किया और आयरिश ने क्रॉस-फील्ड किक के साथ नाटक को बदल दिया, जिससे सिंटी को अपना तीसरा प्रयास करने में सक्षम बनाया गया – हालांकि सेल के जीन-ल्यूक डू प्रीज़ ने घाटे को 12 अंकों तक कम करने के लिए टर्नअराउंड से ठीक पहले लाइन पार कर ली।

फेसुंडो गिगेना ने जो कारपेंटर पर एक उच्च टैकल के लिए एक पीला कार्ड दिखाया, सेल ने दूसरी अवधि की शुरुआत में दबाव का एक निरंतर जादू लागू किया – शुरू में आयरिश रक्षा द्वारा भिगोया गया।

लेकिन सैम डगडेल ने शार्क की वापसी की उम्मीदों को बढ़ाने के लिए सफेदी भर दी और रोरी जेनिंग्स द्वारा विसे को स्पर्श करने के लिए मजबूर करने की चुनौती की आवश्यकता थी जब वह एक निश्चित प्रयास के लिए तैयार दिखे।

अपने सभी प्रतिस्थापनों का उपयोग करने के बाद, विसे के प्रस्थान ने अंतिम 12 मिनट के लिए बिक्री को कम कर दिया और, हालांकि जॉर्ज फोर्ड ने एक नियमित पेनल्टी किक के साथ अंतर को चार तक सीमित कर दिया, आयरिश ने अपने कम आगंतुकों का लाभ उठाया।

आधे रास्ते से एक ब्रेक ने प्रोप हफ़र को कोने में स्कोर करने और अपनी टीम के लिए सांस लेने की जगह अर्जित करने से पहले स्टोक्स को समय से दो मिनट में एक और परिवर्तित स्कोर जोड़ने के लिए एक थकाऊ बिक्री रक्षा के माध्यम से काट दिया।

आयरिश प्रीमियरशिप तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है, जबकि शार्क – जो अब अपने पिछले चार मैचों में से तीन हार चुके हैं – दूसरे स्थान पर रहने वाले सार्केन्स से छह अंक पीछे हैं।

रग्बी डेक्कन किडनी के लंदन आयरिश निदेशक:

“वे [Sale] बहुत सारी शारीरिकता लाएं, इसलिए आपको बस मानसिक रूप से उससे मेल खाना होगा और खुद कुछ हिट लेने के लिए तैयार रहना होगा।

“खिलाड़ियों ने दिखाया कि टीम उनके लिए क्या मायने रखती है जिस तरह से वे आज व्यवसाय के बारे में गए। हमने महत्वपूर्ण क्षण जीते और यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप उन क्षणों पर कैसे प्रतिक्रिया करते हैं जो आप जीतते हैं।

“हमें अभी भी सुधार करने की आवश्यकता है – सिर्फ इसलिए कि यह आपके रास्ते में है इसका मतलब यह नहीं है कि हमें सुधार करना बंद कर देना चाहिए। अगर हम सुधार करना जारी रख सकते हैं, तो हम अन्य टीमों के लिए इसे मुश्किल बना सकते हैं।”

“हमारे पास कुछ विशेष होने का कोई दिखावा नहीं है, हम बस अपने व्यवसाय के बारे में जाना चाहते हैं और देखते हैं कि यह हमें कहाँ ले जाता है।”

रग्बी के बिक्री निदेशक एलेक्स सैंडरसन ने बीबीसी रेडियो मैनचेस्टर को बताया:

“मुझे थोड़ा सा लेना है, क्योंकि मैंने पासा फेंका और सभी बेंचों को जल्दी ही रख दिया – यही कारण है कि हम 14 पुरुषों के पास गए।

“लड़कों को अभी भी विश्वास था और दूसरे हाफ में इसे खेलने के बारे में बात की और हम काफी हद तक हावी रहे। उस बिंदु तक मुझे लगता है कि हमारे पास गति थी।

“हमने आज जो किया उससे आपको टीमों को लगातार अधिक निचोड़ना होगा। मुझे लगता है कि यह बड़ा अंतर था – हमने उनके 22 में क्या किया और उन्होंने हमारे में क्या किया।

“वे निष्पादन में तेज थे और उन्होंने उन क्रॉस-फील्ड किक्स से हमला करने की जगह पाई, जिसने हमें दो कोशिशों की सजा दी, इसलिए मुझे लगता है कि वे जीत के योग्य थे।”

लंदन आयरिश: लोडर, सिंटी, वैन रेंसबर्ग, जेनिंग्स, हासेल-कोलिन्स, जैक्सन, ओ’सुल्लीवन, गिगेना, क्रीवी, होस्किन्स, रतुनियारावा, सीमन्स, रोजर्सन, पियर्सन, फासो’ओ।

प्रतिस्थापन: विलेमसे, हफ़र, चावाटामा, कॉलफ़ील्ड, बाशम, कनिंघम-साउथ, पॉवेल, स्टोक्स।

पाप का घड़ा: गिगेना (37)।

बिक्री करना: कारपेंटर, रोबक, आर डू प्रीज़, मिल्स, ओ’फ्लार्टी, फोर्ड, क्विरके, रॉड, एशमैन, ओओथुइज़न, विसे, हिल, रॉस, डगडेल, जेएल डू प्रीज़।

प्रतिस्थापन: टेलर, मैकइंटायर, शॉनर्ट, ब्यूमोंट, डी डू प्रीज़, वार, एस जेम्स, रीड,

रेफरी: मैथ्यू कार्ली

Source link

About newsfortunes

Check Also

विश्व ट्रायथलॉन चैम्पियनशिप: बेथ पॉटर और एलेक्स यी ने रजत और कांस्य जीता

बेथ पॉटर अब विश्व ट्रायथलॉन चैम्पियनशिप एलीट महिला रैंकिंग में शीर्ष पर है, जबकि एलेक्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *