तेज प्रताप यादवबिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री एवम राजद के युवा नेता तथा महुआ के विधायक तेज प्रताप यादव ने आज छात्र युवा राजद के अधिकारियों संग अपने आवास पर बैठक की और कहा कि मैं राजद के विधायक से अपील करना चाहता हूँ कि राजद के विधायक अपने छेत्र का अधिक से अधिक दौरा करें और अपने मतदाताओं के बीच जायें, उनकी समस्याओं को सुने, उनकी क्या जरूरतें हैं, उनको सरकार की घोषणाओं के अनुसार सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा हैं या नहीं इसका अध्ययन उनसे बातचीत कर के करें. उनकी समस्याओं का निदान अधिकारियों व सरकार से संपर्क कर कराए.

जनता के विश्वास को जीतें साथ ही उनकी आशा और आकांक्षा के अनुरूप अपना आचरण रखें. बैठक के दौरान तेज प्रताप यादव ने कहा कि राजद के विधायक अपने निर्वाचन छेत्रों मे ‘आप का विधायक आपके द्वार’ कार्यक्रम का आयोजन करें और मतदाताओं के घर घर जाएं व उनसे अपने संबंध को मजबूत करें. उन्होंने कहा की वे अपने विधान सभा छेत्र महुआ से ‘आप का विधायक आपके द्वार’ कार्यक्रम की शुरुआत १५ अक्टूबर से करेंगे, इस कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाताओं के घरों मे जाएंगे और उन्हें बताएँगे की उनका सेवक उनके द्वार उनकी समस्याओं को सुनने और जानने के लिये स्वयं आया हैं. आप अपनी समस्या मुझे बताएं हम पूरी निष्ठा और मनोयोग से आपकी समस्याओं के निदान की कोशिस करेंगे.

उन्होंने ये भी कहा कि वे अपने इस कार्यक्रम के अंतर्गत यह भी अध्ययन करेंगे कि लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ पूरी तरह से मिल रहा हैं या नहीं और अपने इस कार्यक्रम से वो अधिक से अधिक लोगों को जोड़ेंगे और ग़रीबों, जरुरतमंदों का हक को कोई ना छीने और सब को न्याय मिले इसके लिये धरताप पर काम करेंगे. तेज प्रताप ने लोगों से अपील किया हैं कि वे अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दे शिक्षा से संस्कार बनेगा और कोई आपको अपने अधिकार से वंचित नहीं कर पायेगा. तेज प्रताप यादव ने कहा कि हम लोग समाजवादी विचार धारा मे विश्वास रखते हैं और हमारा उद्देश्य साम्प्रदायिक शक्ति को कुचलना और समाज मे प्रेम और विश्वास के रिश्ते को मजबूत करना हैं. आज हुई इस बैठक में छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव, वैशाली युवा राजद अध्यक्ष संजय पटेल, महुआ प्रखंड राजद अध्यक्ष मोहमद कलाम, वैशाली अल्पसंख्यक राजद अध्यक्ष फ़ैज़ खान सहित कई वरीय छात्र युवा राजद के अधिकारी उपस्थित थे. इस अवसर पर यादव ने तौसीफ रेज़ा को वैशाली ज़िला छात्र राजद का अध्यक्ष मनोनीत भी किया|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here