तेज प्रतापकल हुई रैली में लालू ने नीतीश कुमार और बीजेपी की केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसमें उनका साथ उनके परिवार ने भी खूब दिया. पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी यादव ने अपने भाषण से मोदी सरकार को सभी मोर्चे पर विफल बताया और कल पटना के गांधी मैदान में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की ‘देश बचाओ, बीजेपी भगाओ’ रैली में विपक्ष की एकता भी देखने को मिली.

लालू यादव और उनके परिवार के अलावा शरद यादव, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, गुलाम नबी आजाद, सीपीआई नेता डी राजा, कांग्रेस के हनुमंत राव, डीएमके के एलांगोवन, एनसीपी के तारिक अनवर मंच पर मौजूद थे. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में रविवार को पटना के गांधी मैदान में विपक्ष की रैली हुई. इस रैली को नाम दिया गया, ‘देश बचाओ और भाजपा भगाओ’. यूं तो रैली में चर्चा का विषय रहा कि कौन नेता इसमें आया या नहीं आया, इसके अलावा लालू यादव के द्वारा शेयर की गई रैली की फोटो भी चर्चा में रही.

लेकिन इसके अलावा जिस बात ने लोगों का ध्यान खींचा वह था लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का भाषण. तेज प्रताप ने बिल्कुल लालू यादव के अंदाज में भाषण दिया. तेज प्रताप ने अपने भाषण में बीजेपी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी रातों रात एक दूसरे से प्यार कर लेते हैं और उन्होंने कहा कि मैं सोऊंगा नहीं, मैं सांस लूंगा नहीं, जब तक बीजेपी के राज को चीर ना दूं. इतना ही नहीं तेज प्रताप ने अपने भाषण के दौरान शंखनाद भी किया, उन्होंने कहा कि असली लड़ाई की शुरुआत शंखनाद से ही होती है. तेज प्रताप ने कहा कि तेजस्वी मेरा अर्जुन हैं, महाभारत में भी श्री कृष्ण और अर्जुन ने मिलकर शंखनाद किया था| खबर आजतक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here