संघ

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इस संगठन में महिलाएं घुस भी नहीं सकतीं. एएनआई के मुताबिक कांग्रेस के निर्वाचित अध्यक्ष ने नई दिल्ली में आयोजित ‘कांग्रेस महिला संवाद’ सम्मेलन में कल कहाकी आप कभी गांधी जी की कोई भी फोटो देखिए, उसमें आपको गांधीजी के पास ३-४ महिलाएं ज़रूर दिखाई देंगी. संघ का जो संगठन हैं, उसमें महिला घुस भी नहीं सकती, ये संघ की विचारधारा हैं.  इसके साथ ही कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को अहमदाबाद में आरोप लगाया कि गुजरात की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने पैसों और ताकत का इस्तेमाल करके उनकी छवि को विरुपित किया.

गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार मंगलवार को समाप्त हुआ. राज्य में दूसरे और अंतिम चरण के मतदान के एक दिन पहले राहुल ने गुजराती समाचार चैनलों से बातचीत में विश्वास जताया कि कांग्रेस गुजरात में जीतेगी. उन्होंने कहा की परिणाम जबर्दस्त होंगे. हम न केवल बहुमत हासिल करेंगे बल्कि आप परिणामों से हैरान हो जायेगे. राहुल ने कहा कि वह सच्चाई में भरोसा रखते हैं और सच ही बोलते हैं. जब उनसे बदली हुई छवि के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कोई बदलाव नहीं हैं.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी की छवि को बिगाड़ा और इसके लिए काफी धनराशि का इस्तेमाल किया गया. उन्होंने कहा कि इसके लिए कई लोगों को लगाया गया था ताकि राहुल गांधी की छवि को बिगाड़ा जा सके. उन्होंने कहा मेरा विश्वास सच्चाई में हैं. मैं सच बोलता हूं. अब सच्चाई सामने आ रही हैं और वे इसे नहीं देख पा रहे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान मंदिरों में उनके जाने के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता ने सवाल करते हुए पूछा क्या मंदिरों में जाने पर प्रतिबंध हैं? मैं मंदिरों में जाता हूं क्योंकि मुझे वहां जाना अच्छा लगता हैं| खबर जी न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here