लालू जी

कल ३ देश रतन मार्ग मे छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव की अध्यक्षता मे हुई छात्र राजद की बैठक जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री एवं विधायक तेजप्रताप यादव, राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे, राष्ट्रीय राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी, आलोक मेहता सहित कई अन्य वरीय राजद नेता ने भाग लिया और अपने विचारों को रखा तथा कहा कि युवाओं को सही विचार धारा से जुड़ कर रहना चाहिए. युवा शक्ति का उपयोग देश के विकाश और प्रगति के लिये किया जाना चाहिये.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि युवा एवं छात्र दक्षिण पंथी विचार धारा से अपने आप को दूर रखें. सामाजिक न्याय, और धर्मनिरपेक्षता के आदर्श को मजबूत करें. इसी विचार धारा मे प्रगति, शांति, और तरक्की की कुंजी हैं. समाज मे शांति और समरस्ता बनाये रखने से देश एवं राज्य की दिन दुनि और रात चौगुनी तरकी होगी. पुर्वमंत्री एवं विधायक तेजप्रताप यादव ने छात्र बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र राजद लालू जी के संदेश को राज्य के सभी छात्रों को बताएं और लालू जी की विचार धारा को जन जन तक पहुँचाए.

लालू जी के विचारधारा मे ही गरीब, अभिवंचितों का भविष्य सुरछित हैं और उन्होंने कहा कि लोक नायक की विचार धारा की तरह लालू प्रसाद के विचारधारा को जन जन तक पहुंचना हैं. उन्होंने कहा कि दक्षिण पंथी विचारों से छात्र अपने को दूर रखें. समाज मे नफरत फैलाने वालों के इरादों को नाकाम करें. छात्र समाज के भविष्य हैं उन्हें इंसानियत, भाईचारा, और मुहब्बत के रिश्तों को बनाने के लिये आगे आना होगा. छात्र राजद के कार्यकर्ता अपना संपर्क बढ़ाये, समाज निर्माण मे अपनी भूमिका दें. जहां भी रहे अनुशासन को अपनाए|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here