मिथिलांचल

छात्र राजद के बिहार प्रदेश प्रवक्ता गौरव हेला ने आज प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के प्रथम चरण में शानदार प्रदर्शन करते हुए हमने कुल 65 सीटों पर जीत दर्ज की हैं. प्रदेश प्रवक्ता गौरव हेला ने कहा की, ‘छात्र राजद की कामयाबी के लिए मिथिलांचल की भूमि को दिल से धन्यवाद. छात्र राजद ने कुल ६५ सीटों पर कब्ज़ा किया जिसमे से १० कॉलेज अध्यक्ष, ४ उपाध्यक्ष, ६ महासचिव, ६ संयुक्त सचिव, ६ कोषाध्यक्ष व ३३ विश्वविद्यालय प्रतिनिधि हैं.

धन्यवाद ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के सभी छात्र युवाओं का जिन्होंने अपना विश्वास अपने मत के रूप में छात्र राजद को दिया. छात्र राजद के तमाम निर्वाचित सदस्यों को हार्दिक बधाई जिन्हें अपना कर्तव्य निभाना हैं. छात्र राजद की लड़ाई उन तमाम समस्याओं से हैं जिनसे छात्र युवाओं को तकलीफ़ हैं’.

इस मौके पर छात्र राजद बिहार प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव ने सभी निर्वाचित सदस्यों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि छात्र राजद का एकमात्र कर्तव्य छात्रों के लिए अंतिम सांस तक लड़ाई लड़नी हैं. छात्र राजद किसी भी परिस्थितियों में छात्र युवाओं के हक की आवाज़ को बुलंद करेगा. छात्र युवाओं का ये जनादेश पुरे देश का जनादेश हैं जो कि हमारे समाज में सामाजिक न्याय व धर्मनिरपेक्षता का राज चाहता हैं|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here