सनी लियोनीएक प्रतिष्ठित अखबार में प्रकाशित खबर के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने पिछले ही महीने २१ महीने की एक बच्ची को अपने बेटी के तौर पर गोद लिया था और उन्होंने इस बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा हैं, जिसकी एक तस्वीर भी सनी ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट की थीं.

अब बच्ची को गोद लेने से पहले उसकी फोटो जारी करने और टिप्पणी करने के मामले में अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ नोटिस जारी किया गया हैं. साथ ही बच्ची को गोद देने वाली संस्था केंद्रीय दत्तक ग्रहण प्राधिकरण से भी जवाब मांगा गया हैं. इस मामले में कार्यवाही राष्ट्रीय बाल आयोग ने की हैं. केंद्रीय महिला एवं बाल विकास सचिव से भी रिपोर्ट तलब की गई हैं. सनी और उनके पति दोनों पर जेजे एक्ट के उल्लंघन का आरोप लगा हैं. दरअसल प्री अडाप्शन प्रतिक्रिया के तहत अभिनेत्री सनी लियोनी का बच्ची से मैच मेकिंग कराया गया था.

और इसकी तस्वीरे उन्होंने सार्वजनिक कर दी जबकि मामला कोर्ट में रहने पर ऐसा नहीं कर सकते हैं. वहीं कारा ने सनी लियोनी को महिमा मंडित करते हुए उसके साथ बच्ची का फोटो ट्विटर पर अपलोड करते हुए बच्ची के संबंध में अपमानजनक टिप्पणी की. इस मामले की शिकायत बाल आयोग सदस्य विभांशु जोशी ने राष्ट्रीय बाल आयोग से की थी इसके बाद राष्ट्रीय बाल आयोग के अध्यक्ष यशवंत जैन ने दोनों को नोटिस जारी कर ३० दिन में जवाब मांगा हैं| खबर जी न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here