केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल के घर जांच के लिए दिल्ली पुलिस पहुंची. दिल्ली पुलिस जब पहुंची तब सीएम घर पर ही थे. बताया गया कि पुलिस ने सीएम को नहीं रोका. पुलिस के अधिकारियों के पहुंचने के आधे घंटे बाद सीएम वहां से निकले.  जानकारी के अनुसार सीएम आवास पर करीब २५ सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. बताया जा रहा हैं कि जहां पर मीटिंग हुई थी वहां सीसीटीवी नहीं लगा था. पुलिस के पहुंचने के बाद बाहर निकले सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जैसे इस मामले में जांच चल रही हैं वह उससे काफी खुश हैं.

वहीं पर उन्होंने इस मामले बीजेपी पर तंज भी कसने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि जस्टिस लोया के मामले में भी ऐसे ही जांच हो. दिल्ली सरकार के प्रवक्ता अरुणोदय प्रकाश के अनुसार करीब ६०-७० पुलिसकर्मियों ने मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश किया था. प्रकाश ने ट्विटर पर लिखा की मुख्यमंत्री आवास को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. बिना किसी सूचना के बड़ी तादाद में पुलिसकर्मी मुख्यमंत्री आवास में घुस आये.

पुलिस राज ने दिल्ली में लोकतंत्र की हत्या कर दी. मुख्यमंत्री आवास के अंदर पुलिस चारों ओर फैल गई. अगर वे एक निर्वाचित मुख्यमंत्री के साथ ऐसा कर सकते हैं तो सोचिए वे गरीब लोगों के साथ क्या कर सकते हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा की लोकतंत्र में एक न्यूनतम शिष्टाचार हैं. हर नागरिक को संविधान के तहत अधिकार प्राप्त हैं. यह उस मुख्यमंत्री को अपमानित करने का प्रयास हैं जो गरीबों एवं समाज के आखिरी व्यक्ति तक के लिये बिना थके काम कर रहे हैं| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here