स्मृति ईरानीमसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी, के ९२वें फाउण्डेशन कोर्स का कल उद्घाटन किया केन्द्रीय वस्त्र एवं सूचना व प्रसारण मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने और युवा अधिकारियों को बधाई देते हुए स्मृति ईरानी ने उन्हें वंचितों के प्रति संवेदनशील होने और खुद को भारतीय नागरिकों के संरक्षक के रूप में देखने के लिए प्रोत्साहित किया.

उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि प्रशिक्षु अधिकारी देश के सर्वाधिक पिछड़े इलाकों में उत्साह के साथ विकास का कार्य करेंगे. स्मृति ईरानी ने प्रशिक्षु अधिकारियों को डिजिटल इंडिया के पहलों के माध्यम से तकनीक का इस्तेमाल करने की सलाह दी ताकि सेवाएं बेहतर तरीके से प्रदान की जा सकें. स्मृति ईरानी ने आशा व्यक्त करते हुए कहा की प्रशिक्षु अधिकारी सार्वजनिक क्षेत्र और निजी क्षेत्र के सर्वोत्तम कार्यविधियों को आत्मसात करेंगे और इससे एक बेहतर भारत का निर्माण हो सकेगा.

स्मृति ईरानी ने प्रशिक्षु अधिकारियों को भारतीय संविधान के प्रति सत्यनिष्ठा की शपथ भी दिलवाई व उद्घाटन समारोह के उपरान्त मंत्री महोदया ने संस्थान के ऑफिसर मेस में प्रशिक्षु अधिकारियों के साथ दोपहर के भोजन पर बातचीत की|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here