एसएससी

आज पटना व पुरे प्रदेश में छात्र राजद द्वारा एसएससी-सीजीएल में निरंतर रूप से चले आ रहे अनियमितता व भ्रष्टाचार के विरोध में विरोध किया गया. इस दौरान छात्र राजद के बिहार प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव के नेतृत्व में पटना स्थित कारगिल चौक पे आक्रोश मार्च निकालते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन किया और साथ ही साथ यह एलान किया छात्र राजद इस घोटाले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे तमाम छात्रों का समर्थन करता हैं. इस अवसर पर बिहार प्रदेश छात्र राजद अध्यक्ष आकाश यादव ने कहा कि जब अमित साह जैसे भ्रष्टाचारी अपने मोटापे के कारण पटना के अतिथि गृह के लिफ्ट में फँस जाते हैं तो हाई लेवल जाँच टीम गठित कर दी जाती हैं.

वही दूसरी तरफ लाखों छात्र जिनके साथ षड्यंत्र के तहत उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा हैं तो उसके लिए कोई जाँच कमेटी गठित नही होती. क्या सीबीआई सिर्फ विपक्षी दलो के लिए हैं? एक तरफ लाखों छात्र होली के पर्व पर भी भुखे प्यासे सड़को पर बैठे हैं वही दूसरे तरफ भाजपाई ग़रीबों का हक मार कर डकार ले रहे हैं. छात्र राजद केन्द्र सरकार से माँग करती हैं कि अविलम्ब इस मामले कि सीबीआई जाँच की जाए नही तो छात्र राजद छात्रों के अधिकार के लिए हर संभव लड़ाई लड़ने के लिए तत्पर हैं.

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से छात्र राजद प्रदेश प्रवक्ता गौरव हेला, प्रदेश महासचिव विजय यादव, पटना महानगर अध्यक्ष सैफ अली, महानगर उपाध्यक्ष संजय सहनी, प्रधान महासचिव विशाल यादव, सचिव अब्दुल अजीज, दीघा विधानसभा अध्यक्ष हेमंत सिंह ,आर्दश, प्रदीप, शहनवाज सहित सैकड़ों छात्र मौजुद रहे|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here