राहुल

सोमनाथ मंदिर में दर्शन के दौरान एंट्री रजिस्टर में राहुल गांधी का नाम गैर-हिंदू के रूप में दर्ज होने पर सियासी घमासान थमने का नहीं ले रहा हैं. अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस द्वारा राहुल को जनेऊधारी हिंदू बताने पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल अपनी हरकतों से हंसी के पात्र बने हैं. एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में योगी ने कहा की यह वही कांग्रेस हैं जो कहती हैं भगवान कृष्ण और राम हुए ही नहीं. यह हिंदुओं की आस्था पर चोट करने वाली बात हैं. अब राहुल गांधी गुजरात विधानसभा चुनाव में मंदिरों में दर्शन कर साबित क्या करना चाहते हैं.

कांग्रेस की नीतियों को विभाजनकारी और विनाशकारी बताते हुए योगी ने कहा कि गुजरात चुनाव में जनता कांग्रेस को करारा जवाब देगी. गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत तय हैं. बीजेपी ने सुरक्षित और विकसित गुजरात पर हमेशा फोकस किया हैं और चुनाव में जनता इसी पर मुहर लगाएगी. यहां कांग्रेस की हार जरूर होगी. गुजरात में कांग्रेस पर जातिवादी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए योगी ने कहा कि यूपी की तरह गुजरात में भी जनता इसका जवाब देगी और पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी ने यूपी में जातिवादी और परिवारवाद को खत्म कर दिया.

अब गुजरात में भी कांग्रेस की इस विनाशकारी नीति को जनता करारा जवाब देगी. गौरतलब हैं कि सोमनाथ मंदिर में दर्शन के दौरान एंट्री रजिस्टर में राहुल गांधी का नाम गैर-हिंदू के रूप में दर्ज होने पर बीजेपी के पलटवार के बाद गुजरात में पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी जी सिर्फ हिंदू नहीं हैं, बल्कि वह जनेऊधारी हिंदू हैं| खबर नवभारत टाइम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here