मोदीयूं तो तमाम तरह के प्रदर्शन व आयोजनों के लिए जंतर मंतर जाना जाता हैं लेकिन कुछ दिनों से एक ४४ वर्षीय ओम शांति शर्मा एक अनूठी ख्वाहिश के साथ जंतर मंतर पर धरना दे रही हैं. राजस्थान के जयपुर की रहने वाली ओम शांति शर्मा की ख्वाहिश हैं कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शादी करें और इसलिए वो जंतर मंतर पर धरना दे रही हैं.

दिल्ली के जंतर मंतर पर ८ सितंबर से ओम शांति शर्मा इसी ख्वाहिश के साथ धरना दे रही हैं कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हैं. ओम शांति शर्मा बताती हैं कि उन्हें उनके पति ने धोखा दिया हैं ऐसे में उनके दुख की वेदना को सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही समझ सकते हैं. साथ ही वह ये भी बताती हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे उम्र में बड़े हैं और वह उनकी सेवा करना चाहती हैं. शांति शर्मा पीएम मोदी के व्यवहार को अच्छा मानती हैं और उनकी इस खासियत कि वो गरीबों और दुखियों की आवाज़ सुनते हैं इससे प्रभावित हैं.

बीते ८ सितम्बर से दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रही शांति शर्मा बताती हैं कि वह पीएम मोदी से शादी करने की इच्छा के चलते यहां बैठी हैं और यहीं जंतर-मंतर के फुटपाथ पर सोती हैं और यहीं रहती हैं. शांति शर्मा के मन की इच्छा हैं कि एक बार पीएम मोदी उनसे मिल लें तो वो अपना प्रदर्शन खत्म कर देंगी. जंतर मंतर के फुटपाथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ बैठी शांति शर्मा मुस्करा कर कहती हैं कि मुझे यकीन हैं कि मोदी जी जब मेरी दुखभरी बात सुनेंगे तो यकीनन मुझे अपना लेंगे| खबर आजतक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here