पवन सिंह

बिहार के आरा जिला के निवासी भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बलिया उत्तर-प्रदेश के रहने वाली ज्योति सिंह पवन सिंह की दुल्हनिया बनेगी. हालांकि इस शादी को गोपनीय रखा गया था. लेकिन खबर अब बाहर आ चुकी हैं. शादी समारोह की तैयारी जोरों पर हैं. आज बलिया के शंकर होटल में पवन के साथ ज्योति सिंह सात फेरे में बंध जाएगी. हालांकि सूत्र बता रहे हैं कि दोनों कोर्ट मैरिज कर चुके हैं. आज पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी आज होगी. पवन सिंह ने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया हैं.

पवन हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. यह पवन की दूसरी शादी हैं. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने ८ मार्च २०१५ को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. पहली पत्नी की मौत के बाद पवन का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा, हालांकि पवन सिंह ने इन सभी बातों को महज एक अफवाह बता रहे हैं. बलिया में आज होने जा रहे शादी गोपनीय रखी जा रही हैं, ताकि पवन सिंह के फैन की भीड़ से बचा जा सके. पवन सिंह की होने वाली पत्नी ज्योति मूल रूप से बलिया की रहने वाली हैं.

बलिया के मिट्टी मोहल्ले में ज्योति का परिवार रहता हैं और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं. ज्योति बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही हैं. पिछले दो साल में पवन और अक्षरा की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ी में शामिल रही हैं. २००८ में पवन का एल्बम ‘लॉलीपॉप लैगेलू’ काफी हिट रहा था इसके अलावा ‘सानिया मिर्जा कट नथुनिया’ गाना भी काफी पॉपुलर रहा था| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here