पतंजलि भारत देश में एक दिग्गज ब्रांड बन चुका हैं और अब एक नई उड़ान की तैयारी में हैं. हर्बल प्रोडक्ट के क्षेत्र में मजबूत पकड़ बनाने के बाद योगगुरु रामदेव गारमेंट्स के कारोबार में हाथ आजमाएंगे. जल्द ही पतंजलि लिमिडेट अंडरवेयर से लेकर स्पोर्ट्सवेयर तक सब कपड़े बनाएगा. अलवर के दिव्य ग्रामोद्योग पहुंचे बाबा रामदेव ने खुद इसकी जानकारी दी हैं.

उन्होंने बताया हमारी कोशिश होगी कि साल के अंत तक पतंजलि के परिधान भी लाए जाएं. इनमें पुरुष एवं महिलाओं दोनों के परिधान होंगे. अंडरगार्मेंट्स, योगा वियर और स्पोर्ट्स वियर सब शामिल हैं. इसे लॉन्च करने का उद्देश्य इस सेक्टर में भी विदेशी कंपनियों को टक्कर देने का हैं. इस नए वेंचर से पतंजलि कपड़ों के मार्केट पर पकड़ बनाना चाहती हैं. इसी कारण कंपनी ने जींस से लेकर स्वेटर तक सारे कपड़े बनाने की योजना तैयार की हैं. मार्केट में लगातार मुनाफे के साथ पतंजलि लिमटेड नए आयाम छू रहा हैं.

हाल में हुए एक सर्वे में पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के सीईओ और बाबा रामदेव के सहयोगी बालकृष्ण को देश का ८वां सबसे अमीर व्यक्ति बताया गया हैं. पतंजलि कंपनी अपने विस्तार के लिए कई नए क्षेत्रों में पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं, जिसकी शुरुआत वो कपड़े के कारोबार से करेगी| खबर एबीपी न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here