इं‌डिगोआज मुंबई तक की हवाई यात्रा के दौरान भारत की स्टार शटलर पीवी स‌िंधु के साथ इं‌डिगो एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ ने दुर्व्यवहार किया और पीवी सिंधु ने इस कथित दुर्व्यवहार की शिकायत करते हुए इं‌डिगो एयरलाइंस की कड़ी निंदा की हैं. सिंधु ने इस दुर्व्यवहार की जानकरी ट्विटर के जरिए देते हुए लिखा कि मुझे यह कहने पर खेद हो रहा हैं पर मेरी ४ नवंबर की ‘६इ ६०८’ की उड़ान से मुंबई की यात्रा काफी खराब रही क्योंकि ग्राउंड स्टाफ ने दुर्व्यहार किया.

शनिवार ४ नवंबर को ही इस घटना का जिक्र करते हुए सिंधु ने कहा कि ग्राउंड स्टाफ के मेंबर का व्यवहार मेरे प्रति बहुत ही बुरा और खराब था. सिंधु ने अपनी पोस्ट में इसका नाम अजितेश बताया हैं. एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा कि जब एयर होस्टेस अशिमा ने उन्हें अच्छे बर्ताव की सलाह देने की कोशिश की तब भी अजितेश का बर्ताव ऐसा ही रहा और इस तरह के लोग इंडिगो जैसी एयरलाइंस में काम करेंगे तो इसकी छवि खराब होगी.

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा कि ज्‍यादा जानकारी के लिए अशिमा से बात करें वो आपको विस्तार से बताएंगी. एयरलाइंस ने आधिकारिक बयान जारी कर इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि सिंधु का सामान तय सीमा से अधिक था और सीट के ऊपर वाले बक्से में भी फिट नहीं हो रहा था. जिस पर एयरलाइंस ने सिंधु को जानकारी दी कि उनका सामान एयरक्राफ्ट के कार्गो में रखा जाएगा क्योंकि ऐसी स्थिति में सभी यात्रियों के साथ ऐसा ही किया जाता हैं|  खबर अमर उजाला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here