तेजस्वी यादव बीते दिनों राजद प्रमुख लालू यादव को चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने के बाद उनके पुत्र तेजस्वी यादव ने आज बीजेपी पर जमकर हमला बोला हैं. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर आज हमलोग भाजपा के साथ समझौता कर लें तब आप देखिए ये चारा घोटाला भाईचारा घोटाला और लालू यादव राजा हरिश्चंद्र हो जाएंगे. लेकिन उनका कहना हैं कि भाजपा के सामने झुकने का सवाल नहीं हैं.

विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रांची से पटना लौटने के बाद मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. तेजस्वी ने कहा कि उन लोगों को ये जानकारी पूरे राज्य से मिल रही हैं कि लोगों में लालू यादव के साथ जो हो रहा हैं उसके प्रति काफी आक्रोश हैं. उन्होंने इस बात को फिर दोहराया कि लालू यादव और उनकी पार्टी के साथ जो कुछ भी हो रहा हैं वह भाजपा के विरोध का नतीजा हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जिनको लोगों ने चुना हैं वह कारागार में हैं और जिनको जनता ने नहीं चुना वह सरकार में हैं.

उनकी बातों से यह साफ हैं कि नीतीश कुमार ने जो भाजपा के साथ सरकार बनाई उसका उन्हें अभी भी मलाल हैं. चारा घोटाले में बार-बार लालू यादव को जेल और सज़ा के लिए भी तेजस्वी ने नीतीश कुमार को ज़िम्मेवार माना. उन्होंने कहा कि लालू यादव को सत्ता के लिए पूरे घोटाले में फंसाया गया. हालांकि तेजस्वी के अनुसार नीतीश कुमार और भाजपा को समझना चाहिए कि लालू जी को जेल भेजकर खतरा टला नहीं, बल्कि एक नया काल पैदा हो गया हैं. इस बीच राजद ने अपने सभी ब्लॉक स्तर के अध्यक्ष को ६ जनवरी को पटना की एक बैठक में बुलाया हैं. बैठक में राजद अध्यक्ष लालू यादव के चारा घोटाले में सजा होने के बाद की स्थिति और आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here