[metaslider id=2705] साउथ फिल्मो यानी टॉलीवुड के चहेते कपल नागा चैतन्य और समांथा रुथ ७ साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और अब ये दोनों एक दूसरे संग शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी का फंक्शन गोवा में धूमधाम से हुआ. बता दें, कल दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और आज शाम कैथोलिक रीति रिवाज से वह दोबारा शादी करेंगे. इस मौके पर नागा चैतन्य कुर्ते में और समांथा लाइट गोल्डन कलर की साड़ी में नज़र आई इन लिवास में दोनों की खूब जच रहे थे.

कैथोलिक तौर तरीके से शादी होने के बाद ९ अक्टूबर को हैदराबाद में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. जिसमें टॉलीवुड के तमाम सेलेब्र‍िटी शामिल होंगे. इस कपल को आशीर्वाद देने के लिए शादी में करीब १५० लोग शामिल हुए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस शादी में लगभग १० करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं. ३ दिन के सेलिब्रेशन के बाद समांथा और नागा चैतन्य अपने फिल्मों से जुड़ा काम खत्म करेंगे. और शादी के बाद समांथा की पहली फिल्म राजू गरी गाधी-२ १३ अक्टूबर को रिलीज होगी. वहीं नागा चैतन्य सव्यासांची की शूटिंग शुरू करेंगे.

दोनों की पहली मुलाकात २००९ में फिल्म ‘ये माया चेसाव’ के सेट पर हुई थी. यह समांथा की पहली फिल्म थी. इसी साल २९ जनवरी को दोनों की सगाई हुई थी और खबरों के मुताबिक समांथा और नागा शादी के बाद अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करके ४० दिन लंबे हनीमून पर जाएंगे. चैतन्य साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं वही समांथा रुथ प्रभु साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं. बताया गया हैं कि नागा के पिता नागार्जुन ने उनसे कहा कि वे अपना नया सफर शुरू करने से पहले हर एक श्लोक का अर्थ अच्छी तरह से समझ लें| खबर आजतक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here