नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. आज पीएम मोदी यहां शहर से सटे शहंशाहपुर में पशु अरोग्य मेले का उदघाटन करेंगे. इसके बाद पीएम किसानों की एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे, स्थानीय लोगों में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर काफी उत्साह हैं और प्रशासन की ओर से भी पीएम के दौरे की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी यूपी सरकार की कर्जमाफी योजना के तहत कुछ किसानों को सर्टिफिकेट भी वितरित करेंगे. साथ ही कुछ लोगों को हाउसिंग लोन का प्रमाणपत्र भी बांटा जाएगा. पीएम यहां पशुधन केंद्र में स्वच्छता अभियान में भी हिस्सा लेंगे. प्रधानमंत्री जहां भी जाते हैं वह केंद्र सरकार के सबसे बड़े कार्यक्रम स्वच्छता मिशन में हिस्सा जरूर लेते हैं. पीएम मोदी ने शुक्रवार को वाराणसी दौरे के पहले दिन वाराणसी से वडोदरा तक चलने वाली महामना एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई.

इसके अलावा पीएम ने अपने संसदीय क्षेत्र में नवरात्रि के मौके पर रामायण पर एक डाक टिकट जारी किया था. प्रधानमंत्री ने कल यहां मानस मंदिर और दुर्गा कुंड मंदिर जाकर पूजा-अर्चना भी की थी. पीएम मोदी के वाराणसी दौरे का आज अखिरी दिन हैं और दोपहर १२ बजे के बाद पीएम मोदी वापस दिल्ली आएँगे| खबर आजतक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here