[metaslider id=1975] शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के लिए शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा प्रमोशन में जोरो शोरो से लगे हुए हैं वही इस प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने अनुष्‍का के लिए भोजपुरी का सुपरहिट गाना ‘कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू’ गाया. दरअसल ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए वो बनारस पहुंचे तो और भी मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आए.

शाहरुख खान अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए पहली बार बनारस पहुंचे थे और ऐसे में अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने अपनी गृहनगरी बनारस में हैरी और सेजल के साथ उनके डायरेक्टर इम्तियाज अली की काफी दिल से मेजबानी की पहली बार वाराणसी पहंचे शाहरुख खान का उत्तर प्रदेश पर्यटन ने खुली बाहों के साथ स्वागत किया.

अपनी इस खुशी को व्यक्त करते हुए उन्होंने साझा किया, “बनारस शहर में हैरी, सेजल और इम्तियाज का दिल खोल कर स्वागत हैं” शाहरुख खान ने भी उत्तर प्रदेश पर्यटन का शुक्रिया किया और कहा काश मैं लंबे समय तक यहां रुक सकता वहीं भोजपुरी फिल्‍मों के जाने माने अभिनेता और गायक रह चुके मनोज तिवारी ने शाहरुख खान को भोजपुरी गाना भी सिखाया और हमेशा जोश में रहने वाले शाहरुख ने अनुष्‍का के लिए यह गाना गा भी दिया.

मनोज तिवारी ने कहा ‘जब हैरी मेट सेजल’ की इस यात्रा को यादगार बनाने में कोई कसर नही छोड़ी. शाहरुख ने अपने घुटने के बल पर बैठकर अनुष्का शर्मा के लिए भोजपुरी गाना ‘लोलीपॉप लागेलू’ गाया, जिसे पीछे से मनोज तिवारी अपनी आवाज में गुनगुना रहे थे. कुछ यू था उस वक्त का माहौल जब शाहरुख ने अनुष्का शर्मा के लिए गाया ‘लोलीपॉप लागेलू’| खबर एनडी टीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here