केजरीवाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं नें केजरीवाल सरकार के विरूद्ध मुख्यमंत्री आवास के निकट प्रदर्शन किया. दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार को अकर्मण्य, अराजक एवं भ्रष्टाचारी होने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने कहा कि सरकार की पहचान इसके मंत्री का भ्रष्टाचार बन गया हैं, जिसका नतीजा हैं कि मुख्यमंत्री अब जनता के बीच नही अपनों के बीच सरकार की वर्षगांठ मना रहे हैं.

पार्टी की तरफ से जारी बयान में कहा गया हैं कि केजरीवाल सरकार के ३ साल पूरा होने के मौके पर तिवारी ने मुख्यमंत्री आवास की तरफ मार्च प्रारम्भ किया और मुख्यमंत्री आवास के निकट भारी पुलिस बल ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर बल प्रयोग किया और पानी का बौछार किया जिससे प्रदेश अध्यक्ष सहित अनेक कार्यकर्ताओ को चोटें आयी. इनमें से एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. इससे पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुऐ भाजपा नेता ने कहा कि ३ साल की केजरीवाल सरकार ने दिल्ली को ३० साल पीछे धकेल दिया हैं. हर ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला हैं. मंत्री एवं अधिकारी एक दूसरे के बैंक खातों के माध्यम से लूट का खेल खेल रहे हैं.

तिवारी ने कहा कि आज केजरीवाल सरकार की पहचान सत्येंद्र जैन का भ्रष्टाचार बन गया हैं, जिसका नतीजा हैं कि वह अब जनता के बीच नही अपनों के बीच बैठ कर सरकार की वर्षगांठ मना रहे हैं. दिल्ली में सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी केजरीवाल सरकार की तीन साल की उपलब्धियों को बेमिसाल बताकर विधानसभा की २० सीटों पर संभावित चुनाव में भुनाने की तैयारी कर रही हैं. आप सरकार के बुधवार को तीन साल पूरे होने से पहले ११ फरवरी को पार्टी ने दिल्ली के सभी ७० विधानसभा क्षेत्रों में विकासयात्रा निकाल कर तीन साल की उपलब्धियों को जनता के बीच पेश करने का सिलसिला शुरू कर दिया| खबर जी न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here