सुनील ग्रोवरसालों से टीवी पर एक साथ नजर आने वाले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर मई मे एक झडप के कारण अलग हो गए थे और इससे उनके कई फैन्‍स का भी दिल टूट गया था. लेकिन खबर हैं कि टीवी के यह दो दिग्‍गज कॉमेडियन फिर से साथ आने वाले हैं. दरअसल कपिल शर्मा कोशिश कर रहे हैं कि वह फिर से सुनील ग्रोवर को अपने साथ अपने शो पर ला सकें. मिड-डे से बात करते हुए कपिल शर्मा ने बताया कि वह फिर से सुनील ग्रोवर के साथ काम करने के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं.

कपिल शर्मा ने बताया की इस समय सुनील कनाडा में हैं. जैसे ही वह वापस आएगा, हम दुबारा मिलेंगे और एक नया शो शुरू करने की संभावनाओं पर बात करेंगे. उम्‍मीद हैं कि हम साथ में नजर आएंगे. कपिल का यह बयान काफी मायने रखता हैं क्‍योंकि इन दोनों के फैन्‍स लंबे समय से इनके साथ आने की बात रहते रहे हैं. कपिल ने कहा हमारे शो के बाकी के साथी भी दुबारा साथ आने को तैयार हैं. बता दें कि इस झगड़े के बाद चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और सुनील यह शो छोड़कर चले गए थे.

खबरें थी कि कपिल ने सुनील पर गुस्‍से में जूता फेंक कर मारा था और इस झगड़े के बाद कपिल से दूरी बना ली थी. बता  दें कि साल २०१४ में भी सुनील ग्रोवर कपिल का शो छोड़कर चले गए थे और उन्‍होंनें अपना शो ‘मैड इन इंडिया’ शुरू किया था. सुनील का यह शो ज्‍यादा नहीं चल सका और आखिरकार सुनील फिर से कपिल के शो में वापिस आ गए थे. वहीं कपिल शर्मा की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘फिरंगी’ की शूटिंग में बिजी हैं| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here