बीएसएफ

पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघन में बुधवार को एक बीएसएफ जवान के शहीद होने का बदला २४ घंटे में ले लिया गया. गुरुवार को सांबा सेक्टर में बीएसएफ ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. मोदी सरकार के एक के बदले १० सिर वाले बयान को सच करते हुए बीएसएफ ने १० पाकिस्तानी रेंजर्स को ढेर कर दिया. साथ ही एलओसी पार ४ पाकिस्तानी चौकियों को भी तबाह कर दिया. जम्मू-कश्मीर के सांबा सेक्टर में बुधवार को पाकिस्तान ने सीजफायर उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की थी.

इस गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया था. पाकिस्तान सीमा पार से लगातार फायरिंग कर रहा हैं. भारतीय जवान मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने बताया कि बीएसफ जवानों ने बुधवार को ४ पाकिस्तानी मोर्टार की पोजिशंस का पता लगाया, उन्हें निशाना बनाया और नष्ट कर दिया. वहीं जम्मू-कश्मीर के आरएसपुरा सेक्टर में भी बीएसएफ को बड़ी कामयाबी मिली हैं. घने कोहरे के बावजूद आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे, जिसे बीएसएफ ने नाकाम कर दिया हैं.

एक घुसपैठिए को मार गिराया गया. इलाके में घुसपैठियों की संदिग्ध गतिविधियों के मद्देनजर निगरानी बढ़ा दी गई हैं. बीएसएफ जवानों ने गुरुवार सुबह करीब ५ बजके ४५ मिनट पर अरनिया सेक्टर में निकोवाल सीमा चौकी के समीप अंतरराष्ट्रीय सीमा पर दो-तीन संदिग्ध लोगों को देखा. बीएसएफ जवानों ने गोलीबारी शुरू की, जिसमें एक घुसपैठिया मारा गया. मृतक की उम्र ३० वर्ष के आसपास होगी. बाकी घुसपैठिए वापस भाग निकले| खबर आजतक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here