रिसेप्शन पार्टी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बीते ११ तारीख को इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. सीक्रेट वेडिंग और हनीमून के बाद यह कपल देश लौट चुका हैं और अपने गृहनगर दिल्ली मे हैं और कल दिल्ली में दोनों की रिसेप्शन पार्टी हैं. जो होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में होगा. यही नहीं इसके बाद २६ दिसंबर को मुंबई में भी पार्टी रखी गई हैं. जहां बॉलीवुड हस्तियां शिरकत करेंगी. सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की फोटो वायरल हो रही हैं जहां दोनों परिवार वालों के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं.

फोटो में नजर आ रहा हैं कि विराट कोहली शेरवानी पहने हुए हैं और अनुष्का शर्मा पिंक सूट में नजर आ रही हैं. फैन ने जैसे ही ये फोटो अपलोड की तो तेजी से ये फोटो वायरल हो गई. कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा ने भी विराट के साथ हनीमून के दौरान की फोटो खुद सोशल मीडिया पर अपलोड की थी. जिसे काफी पसंद किया गया था और कल दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में रिसेप्शन पार्टी हैं. दिल्ली का ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव की गिनती फाइट स्टार होटलों में होती हैं.

रिसेप्शन पार्टी होटल ताज के दरबार हॉल में रिसेप्शन दिया जाएगा. जहां तक़रीबन ५०० से १००० लोग आ सकते हैं. होटल की बात करें तो उसमें ४०३ रूम्स और ४१ स्वीट हैं. इस होटल में लग्जरी स्पा और सैलून भी हैं. इस होटल का इंडियन, यूरोपियन और चाइनीज फूड काफी फेमस हैं. होटल में ३०० कार अंदर और २५० कार बाहर खड़ी की जा सकती हैं. कल की रिसेप्शन पार्टी के बाद आने वाली २६ तारीख को मुंबई मे भी एक पार्टी का आयोजन हैं| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here