कपिल शर्माकपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर हैं. सोनी चैनल की ओर से कपिल के ‘द कपिल शर्मा शो’ को बंद करने का फैसला किया गया हैं. चैनल का यह फैसला ऐसे वक्त में आया जब कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने के चलते शो की शूटिंग बार-बार कैंसिल हो रही थी. कपिल के शो को बंद करने के साथ ही चैनल ने उनके राइवल माने जाने वाले कृष्णा के शो के जरिये उन्हें रिप्लेस करने का फैसला भी कर लिया हैं.

हालांकि चैनल ने कपिल के शो को हमेशा के लिये बंद नहीं किया हैं. पिछले काफी समय से ही ऐसी रिपोर्ट्स आती रही हैं जिनमें बड़े फिल्मी सितारों के कपिल शर्मा शो के सेट पर घंटों तक इंतजार करने का दावा किया जा रहा था. और हाल ही में कपिल ने फेसबुक लाइव के दौरान इस बात को स्वीकारा कि इन दिनों उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही और उन्हें इसके चलते हॉस्पिटल में एडमिट भी होना पड़ा. कपिल शर्मा की खराब तबीयत को देखते हुए सोनी चैनल की ओर से उनके शो को ब्रेक देने का फैसला किया गया हैं.

वैसे इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं हैं की दुबारा कितने समय के बाद कपिल सोनी टीवी पर वापसी करेंगे. चैनल के अधिकारी की ओर से कपिल के शो को ब्रेक देने की बात बताते हुए कहा गया कि वह शनिवार और रविवार रात को ९ बजे कृष्णा अभिषेक का शो ‘ड्रामा कंपनी’ टेलीकास्ट होगा और  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब कपिल शर्मा की वापसी होगी तब उनके शो के टेलीकास्ट होने का टाइम भी बदल दिया जाएगा. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा हैं कि अब कपिल शर्मा को वापस आने पर रात १० बजे का टाइम स्लॉट दिया जा सकता हैं| खबर एबीपी न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here