जियोइस माह एक और धमाका करने जा रही हैं रिलायंस जियो. टेलिकॉम इंडस्ट्री में जबरदस्त बदलाव लाने के बाद ये कंपनी अब अपना बहुप्रतीक्षित फीचर फोन 4G VoLTE पर आधारित इसी महीने पेश कर सकता हैं जिसकी कीमत जाहिर तौर पर फोन निर्माताओ के पसीने छुड़ा देने वाली लगती हैं रिलायंस जियो अपने इस 4जी वोल्ट फोन की कीमत ५०० रुपये तक रख सकता हैं. एक वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक, माना जा रहा हैं कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की सालाना बैठक में इस बात की घोषणा की जा सकती है.

२१ जुलाई को होनी वाली इस बैठक में रिलायंस जियो के नए टैरिफ प्लान की भी घोषणा की जा सकती है. वेबसाइट ने मामले से जुड़े सूत्रों के हवाले से यह बात कही. रिपोर्ट के मुताबिक, जियो अपने 4जी फीचर फोन की कीमत बेहद कम रख सकता है और यह ५०० रुपये भी हो सकती है. 2जी सब्सक्राइबर्स को आकर्षित कर 4जी पर शिफ्ट होने के लिए ऐसा किया जा सकता है. इसका मतलब यह भी हुआ कि जियो प्रत्येक हैंडसेट पर १० से १५ डॉलर की सब्सिडी दे रहा हैं.

ईटी ने एचएसबीसी के डायरेक्टर और टेलिकॉम ऐनालिस्ट राजीव शर्मा के हवाले से यह कहा. इस योजना और अग्रेसिव कीमत के चलते इस अधिग्रहण को बढ़ावा मिल सकता है. वैसे अप्रैल 2017 के डाटा के मुताबिक, जियो के 112.55  मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. एक बड़ी टेलिकॉम कंपनी के ऐग्जीक्यूटिव के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि यह लॉन्च एक बार फिर टेलिकॉम इंडस्ट्री में खलबली मचा देगा| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here