अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की सिद्धरमैया सरकार पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि देश में एक भी मुख्यमंत्री ऐसा नहीं हैं, जिसकी कलाई पर ४० लाख की घड़ी निकले और उसे जस्टिफाई करने की कोशिश करे. कर्नाटक की जनता मर्डर, माफिया राज और भ्रष्ट मिनिस्टर से परेशान हैं. जनता की प्रबल इच्छा हैं कि गुन्डा गवर्नेंस से गुड गवर्नेंस की ओर जाया जाय. अमित शाह ने कहा कि मैं मानता हूं कि पूरे कर्नाटक में इस प्रकार माहौल बना हुआ हैं. चार साल के अंदर संघ और भाजपा के २२ कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई और उनके चेहरे पर जू नहीं रेंगी.

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से घोटाले हुए हैं, तुष्टिकरण की राजनीति जिस तरह से चल रही हैं मैं मानता हूं कि कर्नाटक की जनता परिवर्तन के लिए तैयार हैं. परिवर्तन यात्रा को जनता का पूरा साथ मिला हैं. श्रीमान सिद्धरमैया जी बोलते हैं कि केंद्र सरकार ने कर्नाटक के लिए क्या किया. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भ्रष्टाचार को लेकर कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर हमला बोला और कहा कि उसके यहां ‘हर रोज’ नए घोटाले तथा भ्रष्टाचार के आरोप सामने आ रहे हैं.

मोदी ने यहां भाजपा की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हालही में जब उन्होंने सिद्धारमैया सरकार पर ’१० प्रतिशत कमीशन’ का आरोप लगाया तो उन्हें बहुत से लोगों के फोन आए जिन्होंने कहा कि उनके पास सही सूचना नहीं हैं और दावा किया कि यह कमीशन कहीं ज्यादा हैं. उन्होंने कहा की मैं कर्नाटक के लोगों के गुस्से को समझ सकता हूं. मोदी ने रैली में मौजूद लोगों से पूछा कि राज्य को कमीशन सरकार चाहिए या मिशन सरकार चाहिए. उन्होंने जोर देकर कहा कि कर्नाटक को मिशन सरकार चाहिए न कि कमीशन सरकार| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here