तेंदुलकर सारा तेंदुलकर को फोन पर तंग करने वाले आरोपी को मुंबई पुलिस ने पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया हैं. पुलिस के अनुसार आरोपी ने सारा को उसकी बात न मानने पर अपहरण करने की धमकी दी थी. गिरफ्तार आरोपी की पहचान देव कुमार के रूप में की गई हैं. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक कॉलेज ड्राप आउट हैं और बीते कुछ समय से सारा तेंदुलकर को फोन कर तंग कर रहा था. पुलिस के अनुसार सचिन तेंदुलकर ने कुछ दिन पहले ही बांद्रा पुलिस को घटना की सूचना देते हुए इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी.

इसके बाद ही बांद्रा पुलिस हरकत में आई और उन्होंने आरोपी द्वारा किए जाने वाले फोन नंबर की लोकेशन के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी युवक ने पुलिस को बताया हैं कि उसने पहली दफा सारा को एक मैच के दौरान स्टेडियम में बैठे देखा था. तब से ही वह उसे पसंद आ गई और वह उससे शादी करना चाहता था. उसने पुलिस को बताया कि उसने किसी तरह से सचिन तेंदुलकर के घर का लैंड लाइन नंबर ढूंढ़ा और उसके बाद फोन कर सारा को तंग करने लगा.

आरोपी ने माना कि उसने बीते कुछ दिनों में सारा के फोन पर २० से ज्यादा बार कॉल किया हैं. वहीं आरोपी युवक के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि आरोपी देव कुमार की मानसिक हालत ठीक नहीं हैं. उसका बीते कुछ वर्षों से इलाज चल रहा हैं. परिजनों के अनुसार देव कुमार द्वारा सारा को फोन करने की जानकारी उनको नहीं थी. फिलहाल पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी मे हैं. जहां से आरोपी को रिमांड में लिया जाएगा| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here