शिवानंद आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर चारा घोटाला मामले में  फैसला आया और इस मामले में लालू यादव को दोषी करार दिया हैं. आने वाली ३ जनवरी को उनको सजा सुनाई जाएगी. फैसला आने के बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया हैं. इस मामले पर फैसला आने से पहले राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि आज वह अपने किए पर पछता रहे हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा कि लालू पर केस करके बहुत बड़ा पाप कर दिया.

राजनीति में नीतीश को लाने एवं लालू प्रसाद की ताकत खत्म करने के लिए यह केस किया गया था. शिवानंद तिवारी ने अपने बयान में कहा की चारा घोटाले में मैंने लालू प्रसाद के खिलाफ केस करके बहुत बड़ा पाप कर दिया हैं. यह सब नीतीश कुमार को सत्ता में लाने के लिए किया गया था. उन्होंने कहा कि ताकतवर लालू प्रसाद के खिलाफ यह केस जानबूझ कर किया गया था. उनकी ताकत कम करके उन्हें सत्ता से बेदखल किया गया था, ताकि नीतीश कुमार को सत्ता में लाया जा सके.

गौरतलब हैं कि इस मामले में शिवानंद तिवारी, सुशील कुमार मोदी और सरयू राय के प्रमुख नाम हैं, जिन्होंने चारा घोटाला मामले में कोर्ट में केस किया था और बाद में इसकी जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी. आज राजनीति परिस्थिति बदल गई हैं. उस समय शिवानंद तिवारी नीतीश के साथ थे, लेकिन अब जेडीयू से निकाले जाने पर तिवारी एक बार फिर लालू की शरण में हैं. ऐसे में अपने किए पर आज पछता रहे हैं. तिवारी कहते हैं कि लालू चारा घोटाले में जेल गए थे और निकलने के बाद सबसे पहले मुझे फोन कर बाबा प्रणाम कहा था| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here