अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज असम की राजधानी गुवाहाटी में कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि हम लोग सभी मुद्दों पर बहस करने को तैयार हैं, मगर विपक्ष नहीं चाहता कि सदन की कार्यवाही चले. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं विपक्ष को चुनौती देता हूं कि वह अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए.

बीजेपी सरकार अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हमारे पास पूर्ण बहुमत हैं. अगले आम चुनावों के लिये कमर कसते हुए आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने वर्ष २०१९ के लोकसभा चुनावों में पूर्वोत्तर से २५ संसदीय क्षेत्रों में से २१ सीटों पर जीत का लक्ष्य तय किया.

भाजपा के बूथ इकाई प्रमुखों की एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में कार्य करने के लिये कहा. रैली में अमित शाह ने कहा की वर्ष २०१९ के चुनाव के लिये मैं लक्ष्य तय करना चाहता हूं. पूर्वोत्तर की २५ सीटों में से हम २१ से अधिक सीटों पर जीतना चाहते हैं.

अमित शाह ने कहा मिजोरम को छोड़कर पूर्वोत्तर के सभी राज्यों में नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस घटकों का शासन हैं. इसलिए आप सभी को इसे आगे बढ़ाने की जरूरत हैं. उन्होंने कहा कि वर्ष २०१४ में हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी ने क्षेत्र से आठ सीटें जीती थीं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूती प्रदान करने के लिये भाजपा को पूर्वोत्तर से अधिक से अधिक सीटें जीतने की आवश्यकता हैं

ताकि क्षेत्र में विकास के कार्यों को जारी रखा जाये. पार्टी प्रमुख ने असम इकाई से यह भी कहा कि वह नेटवर्क का विस्तार करे और ‘पन्ना प्रमुख’ या मतदाता सूची के प्रत्येक पन्ने का प्रभारी नियुक्त करे| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here