हनीप्रीत हरियाणा पुलिस को आशंका हैं कि हनीप्रीत बिहार के रास्ते नेपाल भाग सकती हैं. रेप के आरोप में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस ने अब बिहार पुलिस से संपर्क साधा हैं और इसे लेकर नेपाल से सटे बिहार के जिलों में अलर्ट कर दिया गया हैं.

बिहार विधि-व्यवस्था के अपर पुलिस महानिदेशक आलोक राज ने कल बताया कि हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए बिहार पुलिस से मदद मांगी हैं. उन्होंने बताया कि नेपाल से सटे जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया हैं और साथ ही संबंधित जिलों के पुलिस अधीक्षकों और सशस्त्र सीमा बल को हनीप्रीत को लेकर चौकसी बरतने का निर्देश दिया गया हैं. आलोक राज ने बताया कि इस काम के लिए खुफिया विभाग को भी लगाया गया हैं.

सूत्रों के अनुसार, नेपाल से सटे इलाकों में वाहनों की सघन तलाशी की जा रही हैं. इन जिलों के प्रमुख होटलों में पुलिस की टीम घूम-घूमकर हनीप्रीत की तस्वीर दिखाते हुए उसके संबंध में जानकारियां एकत्रित कर रही हैं. हनीप्रीत पर आरोप हैं कि उसने साध्वियों से दुष्कर्म के दोषी राम रहीम को पुलिस हिरासत से भगाने की साजिश रची जिसमे असफल रही और उसके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा भी हैं| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here