१०० करोड़ के क्लब में शामिल बागी २ ३० मार्च को रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म ‘बागी २’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की हैं और फिर १०० करोड़ के क्लब में शामिल बागी २ और खबरों के मुताबिक फिल्‍म ने रिलीज के पांचवें दिन लगभग ११ करोड़ की कमाई कर ली हैं. इसी के साथ फिल्‍म की कुल कमाई लगभग ९६.२० करोड़ रुपये हो गई हैं.

टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म ‘बागी २’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर “१०० करोड़ के क्लब में शामिल बागी २”

रिलीज के पहले ही दिन २५ करोड़ की कमाई करने के बाद १०० करोड़ के क्‍लब में शामिल बागी २ फिल्‍म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं. फिल्‍म ने दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावत’ का फर्स्‍ट डे कलेक्‍शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं. टाइगर की ये फिल्‍म साल २०१८ की दूसरी सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्‍म बन गई हैं. ट्रेड एनालिस्‍ट  तरण आदर्श ने साल २०१८ की टॉप वीकेंड ओपन फिल्‍म की लिस्‍ट शेयर की थी.

३० मार्च को रिलीज हुई ‘बागी २’ ने पांचवें दिन ११ करोड़ की कमाई की और ‘१०० करोड़ के क्लब में शामिल बागी २’ को लोगो ने १०० करोड़ के करीब पहुंचा दिया हैं. फिल्‍म का अबतक का कुल कलेक्‍शन आंकड़ा लगभग ९६.२० करोड़ हो गया हैं. इस सफलता के लिए फिल्‍ममेकर करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ को ट्विटर पर बधाई दी. टाइगर श्रॉफ के एक्‍शन और दिशा पटानी के साथ उनकी केमिस्‍ट्री को लोग कॉफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें, फिल्म में टाइगर रणवीर प्रताप सिंह उर्फ रॉनी की भूमिका में हैं और एक कमांडो का किरदार निभा रहे हैं. वहीं नेहा की भूमिका निभा रही दिशा उनकी कॉलेज की लवर की भूमिका में हैं जिसकी शादी किसी और से हो जाती हैं और इसके बाद दोनों की मुलाकात चार साल बाद होती हैं. नेहा, रॉनी से उसकी किडनेप हुई बच्ची को ढूंढने के लिए मदद मांगती हैं और यहीं से कहानी बदल जाती हैं. फिल्म में दीपक डोबरियाल, दिशा के पति की भूमिका में हैं.

प्रतीक बब्बर दिशा के देवर सनी का किरदार निभा रहे हैं. पहली कड़ी में रॉनी को सनी पर शक होता हैं. लेकिन नेहा के पति शेखर का रोल अदा कर रहे दर्शन कुमार रॉनी को बताते हैं कि उनकी कोई बेटी थी ही नहीं. ऐसे में फिल्म की कहानी उलझती चली जाती हैं. नई-नई बातें सामने आती हैं, लेकिन इन सबके बीच क्या रॉनी इस मिस्ट्री को सुलझाने में कामयाब हो पाता हैं या नहीं? इसके लिए आपको खुद सिनेमाघर जाकर पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी| खबर जी न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here