राहुल गांधी देश में बदलाव आएगा राहुल गांधी के नेतृत्व में

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने दिल्‍ली के रामलीला मैदान में जन आक्रोश रैली के दौरान कहा की चार साल पहले मोदी सरकार ने भारत की जनता से बहुत से वादे किये थे, जाहिर हैं उनमें से किसी वादों को भी पूरा करने में ये सरकार कामयाब नहीं रही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में बदलाव आएगा.

उन्‍होंने कहा कि ये सरकार किसान विरोधी हैं, किसान कर्ज के नीचे दबे जा रहे हैं, हर तरफ से कर्ज माफ करने की आवाजें उठ रही हैं. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं कर पाई. चार साल पहले मोदी सरकार ने वादा किया था कि वो सरकार में आते ही मुल्क में २ करोड़ से ज्यादा रोज़गार के साधन उपलब्ध करायेंगे.

हकीकत ये हैं कि देश में बेरोज़गारी बढ़ रही हैं. उन्‍होंने कहा कि दुनिया के दूसरे देशों में कच्चे तेल की कीमतें काफी नीचे आ गयी हैं फिर भी भारत में तेल की कीमतें तेजी से बढ़ रही हैं, जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही हैं. उन्होंने कहा की महंगाई बहुत बढ़ गई हैं. नौजवान नौकरी नहीं मिलने से परेशान हैं.

इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को खड़ा होना होगा


दलितों, अल्पसंख्यकों और महिलाओं पर अत्याचार बढ़ गए हैं. इस पर मोदी सरकार ध्यान नहीं दे रही हैं. सिंह ने कहा कि कच्चे तेल की कीमत घट गई लेकिन पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ गई हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में बदलाव आएगा और इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को खड़ा होना होगा.

इससे पहले जो हमारी गंगा-जमुनी तहज़ीब को नष्ट करना चाहते हैं, हम उनका मुकाबला करेंगे. राजनैतिक विरोधियों को सरकारी संस्थाओं के ज़रिये निशाना बनाया जा रहा हैं. चुनाव को ध्यान में रखकर समाज का बंटवारा किया जा रहा हैं. हमारे देश को निष्पक्ष और मजबूत संवैधानिक संस्थाओं की जरुरत हैं| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here