राष्ट्रपति पीएम मोदी की शिकायत राष्ट्रपति से

आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिखकर डॉ.मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी की शिकायत की हैं. पत्र में मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी की भाषा को लेकर शिकायत की हैं. उन्होंने राष्ट्रपति से कहा कि वह पीएम मोदी की ओर से ‘बेबुनियाद’, ‘धमकी भरी’ और ‘डराने वाली’ भाषा का इस्तेमाल कांग्रेस नेताओं के खिलाफ न करने के लिए कहें.

यह प्रधानमंत्री पद के लिए शोभा नहीं देता हैं. गौरतलब हैं कि इससे पहले मनमोहन सिंह ने कर्नाटक चुनाव में भी भाषा को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि पीएम जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं वैसा आज तक किसी भी प्रधानमंत्री ने नहीं किया हैं.

उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा की हमारे देश के किसी भी प्रधानमंत्री ने अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं किया हैं, जैसा मोदी दिन-रात करते हैं. यह प्रधानमंत्री के लिए शोभा नहीं देता कि वह इतना नीचे गिर जाएं और यह पूरे देश के लिए भी अच्छा नहीं हैं.

पूर्व प्रधानमंत्री की ओर से लिखी इस चिट्ठी पर बीजेपी की ओर से खबर लिखे जाने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं हैं. गौरतलब हैं कि कर्नाटक चुनाव में भी बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच तल्खी चरम पर पहुंच गई थी और दोनों ही ओर से बयान दिये जा रहे थे| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here