राज बब्बर राज बब्बर ने योगी पर बोला हमला

आज अभिनेता व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में जहां भयंकर तूफान से भारी तबाही और जान-माल की हानि हुई हैं, वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री कर्नाटक में चुनाव प्रचार में व्यस्त व मस्त हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता हैं कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अंशकालिक नियुक्ति पर हैं.

साथ ही देश के सबसे गैर जिम्मेदार मुख्यमंत्रियों में एक हैं. शुक्रवार को एक बयान में राज बब्बर ने कहा कि सरकार का मुख्य कर्तव्य आपदा में लोगों की मदद करना होता हैं, जबकि यहां मुख्यमंत्री योगी मदद की जगह दूसरे प्रदेश में पार्टी के प्रचार में व्यस्त हैं. उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता कैसे विश्वास करेगी कि योगी जी के कहने से कर्नाटक में सुशासन मिलेगा?

कर्नाटक की जनता मुख्यमंत्री योगी से सवाल कर रही हैं कि उसी उप्र मॉडल की बात करने आप कर्नाटक आए हैं, जहां नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार नहीं, सामूहिक बलात्कार होता हैं. जहां का किसान आत्महत्या के लिए जाना जाता हैं. जहां सुबह व्यक्ति घर से निकलता हैं तो शाम तक घर आएगा, निश्चित नहीं होता.

जहां रोजगार के नाम पर फिरौती और अपराध का धंधा चलता हैं. राज बब्बर ने प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा कि आंधी तूफान के चलते मौत का शिकार हुए मृतकों के परिवारों को पचास-पचास लाख का मुआवजा एवं तूफान से पीड़ित परिवारों को कम से कम तीस लाख का मुआवजा दिया जाए, ताकि वे दोबारा अपना जीवन यापन शुरू कर सकें| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here