राजद राजद नेता कांग्रेस के साथ होने वाली बैठक में हिस्सा ले सकते हैं.

सिर्फ महागठबंधन ही नहीं एनडीए में भी गठबंधन को लेकर रार मची हुई हैं. एलजेपी के नेता चिराग पासवान के ट्वीट के बाद बीजेपी पर सीट बंटवारे का दबाव बना हुआ हैं. एलजेपी ने बीजेपी को ३१ दिसंबर तक की डेडलाइन दी हैं. कि बिहार में जेडीयू, बीजेपी और एलजेपी एनडीए में शामिल हैं. दिल्ली में बैठक करने के बाद शाम करीब ४ बजे सभी नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं.

हालांकि, इस बात की अभी पुष्टि नहीं हैं कि क्या इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शामिल होंगे या नहीं. गौरतलब हैं कि तीन राज्य में जीत हासिल कर कांग्रेस जोश में हैं, इस मूमेंटम को अब आगे बढ़ाया जा रहा हैं. बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव और हम नेता जीतन राम मांझी आज दिल्ली में कांग्रेस के साथ होने वाली बैठक में हिस्सा ले सकते हैं.

उम्मीद जताई जा रही हैं कि एनडीए से अलग हो चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भी इस बैठक में महागठबंधन के साथ हो सकते हैं. छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान समेत ५ राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद राजनीतिक पार्टियां अब २०१९ में होने वाले चुनाव के मोड में आ गए हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से ही गठबंधन की बिसात बिछने शुरू हो गई हैं.

जिसकी शुरुआत बिहार से हो रही हैं. बिहार में आज महागठबंधन पर कोई बड़ा फैसला हो सकता हैं, जिसमें कांग्रेस-राजद-तेजस्वी एक साथ चुनाव लड़ने पर फैसला कर सकते हैं| खबर आजतक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here