मोदी मोदी ने कहा लोकतंत्र में जनता जनार्दन ही सर्वोपरि

इन दिनों प्रधानमंत्री कर्नाटक में चुनाव प्रचार में हैं और इसी दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इतनी गर्मी में रायचूर की ये उमंग, ये उत्साह, एसी कमरों में बैठ कर त्रिशंकु विधानसभा की बात करने वालों को करारा जवाब हैं. उन्‍होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता जनार्दन ही सर्वोपरि हैं. आपने हुकुम किया, मैंने मान लिया.

उन्‍होंने कहा कि कर्नाटक का भविष्य, यहां के नौजवानों, किसानों और माताओं-बहनों का भाग्य कौन बदलेगा इसका निर्णय करने के लिए ये चुनाव हैं. पीएम मोदी ने कहा कि आज दुनिया में जो भारत की जय जयकार हो रहा हैं वो देश की जनता के कारण हो रही हैं. उन्‍होंने कहा कि खनन माफियाओं ने आज पूरे कर्नाटक को नोंच लिया हैं.

मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता रहूंगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि इतने दिनों में क्या कांग्रेस के किसी नेता ने अपने पांच साल का हिसाब दिया? बस सुबह-शाम मोदी, मोदी, मोदी को गाली देने के अलावा कांग्रेस के पास कोई एजेंडा नहीं. ऐसी कांग्रेस को विदाई देने का समय आ गया हैं.

उन्‍होंने कहा कि एक तरफ भ्रष्टाचार को रोकने वाली भाजपा हैं तो दूसरी तरफ भ्रष्टाचार की रक्षक कांग्रेस हैं. उन्‍होंने कहा कि हमने ओबीसी कमीशन को संवैधानिक अधिकार देने के लिए कदम उठाए, लेकिन दलित और ओबीसी विरोधी कांग्रेस ने राज्य सभा में वो विधेयक पास नहीं होने दिया.

कांग्रेस पार्टी ने झूठ बोलने का अभियान चलाया

इनको कर्नाटक में सजा मिलनी चाहिए. कांग्रेस पार्टी ने झूठ बोलने का अभियान चलाया हुआ हैं, मेरा आप से आग्रह हैं कि आप चुनाव तक जागृत रहिये. उन्‍होंने कहा कि आजादी के ७० साल तक कांग्रेस पार्टी ने इस देश की आंखों में धूल झोंकने का काम किया हैं. पीएम मोदी ने कहा कि राशन गरीब को मिलता नहीं था और ठेकेदार गरीब के नाम पर लूट कर ले जाते थे ये कांग्रेस का इको सिस्टम था.

हमने डीबीटी के जरिये ८० हजार करोड़ रुपये की चोरी को रोक दिया. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस नाराज इस लिए हैं कि मोदी ने आकर इनकी सारी बेईमानी की दुकानों पर ताले लगा दिए और अब कर्नाटक में भी ये दुकानें बंद होने वाली हैं| खबर एनडीटीवी इंडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here