भारत सुनील ग्रोवर का लक इन दिनों उनके साथ हैं

जहा एक तरफ कपिल शर्मा इन दिनों अपने बुरे वक्त से गुजर रहे हैं वही मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का लक इन दिनों उनके साथ हैं. अपने दोस्त कपिल शर्मा से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर सुर्खियों में छाए हुए हैं. एक तरफ जहां कपिल के नए टीवी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ को लोगों ने पसंद नहीं किया वहीं, दूसरी ओर सुनील के नए शो ‘दन दना दन’ को फैंस ने काफी सपोर्ट किया हैं.

अब छोटे पर्दे के बाद सुनील ग्रोवर के लिए बॉलीवुड के दरवाजे भी खुल गए हैं. इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सुनील ग्रोवर के हाथ एक बहुत बड़ी बॉलीवुड फिल्म लगी हैं, जिसका नाम हैं भारत. जी हां, यह सुनील के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि हैं. इस फिल्म में सुनील सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं.

फिल्म भारत में सुनील कोई कॉमेडी नहीं करने वाले

यही नहीं, खबरों की मानें तो इस फिल्म में सुनील का एक नया अवतार भी हमें देखने को मिलेगा. फिल्म भारत में सुनील कोई कॉमेडी नहीं करने वाले हैं, बल्कि वह सलमान के दोस्त की भूमिका में दिखेंगे और वह एक दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे. बता दें, इसके अलावा सुनील डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म ‘छूरियां’ में लीड रोल प्‍ले करते दिखेंगे.

विशाल भारद्वाज की फिल्‍म ‘छूरियां’ में सुनील के साथ दो लीड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान का नाम भी सामने आया हैं. मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में विशाल भारद्वाज ने बताया कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी राजस्थान बेस्ड होगी.

फिल्‍म की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं और इन दिनों एक्टर्स राजस्थान के कल्चर और वहां की बोलचाल को सीखने के लिए वर्कशॉप ले रहे हैं. गौरतलब हैं कि कपिल के शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर और कपिल की जोड़ी को लोगों का खूब प्‍यार मिला. साल २०१७ की शुरुआत में फ्लाइट के झगड़े के बाद से सुनील और कपि‍ल के रास्‍ते अलग हो गए थे.

कपिल ने कई बार सुनील को अपने शो में वापस लाने की कोशि‍श की, लेकिन सुनील उन्‍हें हर बार साफ मना करते रहे. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सुनील ने कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देने, अपनी फैमिली का ख्‍याल रखने के अलावा जल्द ही वापसी करने को मैसेज दिया था| खबर जी न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here