परेश रावल

पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक में दिखेंगे परेश रावल


बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार परेश रावल के बारे में कुछ वक्त पहले चर्चा थी कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में पीएम का किरदार निभाते नजर आएंगे, लेकिन फिल्म को लेकर अभी तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आई हैं. इसी बीच अब परेश ने देश के एक और महान हस्ती पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक में काम करने का हिंट दिया हैं.
परेश रावल ने ट्वि‍टर पर बताया कि वे अब्दुल कलाम की बायोपिक में काम करने वाले हैं. उन्होंने कलाम साहब की एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया की, ‘मेरे अनुसार वे संत कलाम थे मैं भाग्यशाली हूं कि उनकी बायोपिक में मैं कलाम साब का रोल निभाउंगा.’ उनके इस ट्वीट ने अब्दुल कलाम की बायोपिक का हिंट दिया हैं. अब्दुल कलाम की बायोपिक से पहले चर्चा थी कि परेश रावल नरेंद्र मोदी की बायोपिक करने वाले हैं.

इसमें भी परेश राधेश्याम तिवारी के किरदार में नजर आए थे

लेकिन उनकी फिल्म आने से पहले ही विवेक ओबेरॉय स्टार फि‍ल्म ‘नरेंद्र मोदी’ आ गई थी. यह पीएम मोदी की बायोपिक हैं. इस वजह से परेश की मोदी बायोपिक लटक गई. हाल ही में परेश की अपकमिंग मूवी हंगामा २ का फर्स्ट पोस्टर सामने आया हैं. इस फिल्म में परेश के अलावा शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी, प्रणी‍ता सुभाष लीड रोल में हैं. यह २००३ में आई फिल्म हंगामा के जैसी ही कॉमेडी फिल्म है. इसमें भी परेश राधेश्याम तिवारी के किरदार में नजर आए थे.
अब हंगामा २ में भी वे लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे. बता दें कि परेश रावल पिछली बार फिल्म मेड इन चाइना में नजर आए थे. इसके अलावा वो फिल्म संजू में भी नजर आए थे. उन्होंने रणबीर कपूर के पापा का रोल प्ले किया था. इससे पहले ओएमजी, वेलकम, भूल भूलैया, मेरे बाप पहले आप, दे दना दन, आक्रोश, भागम भाग, चुप चुप के जैसी कई फिल्मों में अपनी कॉमिक एक्ट‍िंग से उन्होंने लोगों को खूब हंसाया हैं| खबर आजतक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here