पदयात्रा छात्र राजद द्वारा पदयात्रा का शुभारम्भ

लोकसभा चुनाव की तैयारियो को लेकर छात्र राजद ने अपनी कमर कस ली हैं. केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जनता की आंखों में झोंके धूल और विश्वासघात को सामने लाने के लिए ११ से १३ सितंबर के बीच मिशन एक भारत अभियान के तहत पटना से सिताबदियारा के बीच हजारो की संख्या में निकालेंगे पदयात्रा.

यात्रा के दौरान ५० से ज्यादा गाँव कस्बो में जन सभा कर मोदी के देश की गरीब जनता को दिखाए झूठे सपनो का रिएलिटी चेक कर पोल खोला जाएगा और भगवा दंगाइयों को इस देश से उखाड़ फेंकने का काम किया जाएगा. कार्यक्रम की जानकारी देते हुए छात्र राजद के प्रदेश अध्य्क्ष आकाश यादव ने बताया कि ११ सितंबर को पटना से ३८ जिलों के छात्र राजद के तमाम

कार्यकर्ताओ के साथ ९० किलोमीटर की पदयात्रा का सुभारम्भ किया जाएगा. इस दौरान रास्ते मे पड़ने वाले पांचो प्रखंडों में जन सभाएं करते हुए मोदी और नीतीश के विकास के खोखले दावों की रिएलिटी चेक करते हुए इस भ्रस्टाचारी सरकार की पोल खोली जाएगी. जनता से सीधे होगी बात, जानेंगे उनकी समस्याएं और जरूरतों को.

१३ सितंबर को पदयात्रा सिताबदियारा पहुचेगी और लोकनायक जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर मालार्पण करते हुए एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र एव राज्य सरकार के विकास के झूठे दावों की पोल खोलते हुए देश से भगवाधारी आतंकियों को देश से उखाड़ फेकने का आह्वान किया जाएगा|

1 COMMENT

  1. आपके सहयोग से बिहार पूरी तरह से और मजबूत होगा। हम पुनः जनता के बीच जाएंगे और उनसे संवाद भी करेंगे। बिहार में सभी वर्गों का तेजस्वी जी को समर्थन मिलना चाहिए ताकि युवा दिलों की सोच तेजस्वी #भैया धर्म निरपेक्ष भारत की ओर अग्रसर हों सकें।
    अमृतेश कुमार (सत्या)
    पटना विश्वविद्यालय, पटना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here