खान सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ होगी २०१९ की सबसे बड़ी रिलीज

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ साल २०१९ की सबसे बड़ी रिलीज मानी जा रही हैं. ये ईद के मौके पर रिलीज होगी. मूवी का टीजर रिलीज किया जा चुका हैं, जिसमें फैंस को दबंग खान के कई लुक देखने को मिले थे. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म को लेकर अब बड़ी खबर सामने आ रही हैं.

चर्चा हैं भारत को मेकर्स कई भाषाओं में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान कटरीना कैफ स्टार मूवी को सिर्फ हिंदी भाषा में ही रिलीज नहीं किया जाएगा. बल्कि भारत को तमिल, तेलुगू और मलयालम भी डब किया जाएगा. मेकर्स अलग अलग भाषा में फिल्म को डब करने के लिए डबिंग आर्टिस्ट की तलाश कर रहे हैं.

उनकी प्लानिंग हैं कि वे भारत को घरेलू और इंटरनेशनल मार्केट में सलमान खान की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज फिल्म बनाना चाहते हैं. इन दिनों भारत का फाइनल शेड्यूल मुंबई स्थित फिल्म सिटी में चल रहा हैं. सूत्रों के मुताबिक, मुंबई में दिल्ली का सेट बनाया गया हैं. जिसकी कुल लागत १० करोड़ के आसपास बताई जा रही हैं.

क्लाइमेक्स सीक्वेंस में सलमान खान के साथ जैकी श्रॉफी और तब्बू

क्लाइमेक्स के अनुसार पूरे सेट को तबाह किया जाएगा. क्लाइमेक्स सीक्वेंस में सलमान के साथ जैकी श्रॉफी और तब्बू भी होंगे. वैलेंटाइन डे के दिन सलमान खान और कटरीना कैफ, जैकी और तब्बू के साथ शूटिंग करेंगे. भारत की शूटिंग अबु धाबी, पंजाब और दिल्ली में भी हुई हैं. ये साउथ कोरियन मूवी ‘अन ओड टू माई फादर’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक हैं.

पिछले साल सलमान की मूवी रेस-३ रिलीज हुई थी. इसने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाया था. भारत से एक्टर को काफी उम्मीद हैं. फिल्म की टीजर इंप्रेसिव था. फैंस को दबंग खान के पर्दे पर आने का इंतजार हैं. भारत को कई भाषाओं में रिलीज किए जाने के बाद इस मूवी का ब्लॉकबस्टर होना तय माना जा रहा हैं. संभव हैं कि सलमान की ये फिल्म कमाई के मामले में उनकी पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ डाले| खबर आजतक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here