कुत्ता उत्‍तर प्रदेश पुलिस अपराधि खोजने में पीछे हो, लेकिन कुत्ता खोजने में पूरी तरह माहिर

भले ही उत्‍तर प्रदेश की पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में पीछे हो, लेकिन कुत्ता खोजने में वो पूरी तरह से माहिर हैं. आगरा में पुलिस ने एक सांसद प्रतिनिधि का खोया हुआ कुत्ता कुछ घंटे में खोजकर इस बात को साबित भी कर दिया हैं. यह मामला आगरा के शमशाबाद का हैं. ताजा मामला आगरा जिले के शमशाबाद का हैं

कस्‍बे के वार्ड १६ स्थित हरसहाय खिड़की महापुर निवासी मेग सिंह कुशवाहा ने १३ सितंबर २०१८ को शमशाबाद थाने में एक शिकायत दी थी. उसमें उन्‍होंने लिखा था ‘१३ सितंबर की रात करीब ८ बजे उनका लेब्रा डॉग प्रजाति को मोती नामक पालतू कुत्ता घर के दरवाजे पर बंधा था. लेकिन कुछ ही देर में वह वहां से अचानक गायब हो गया.

मेग सिंह कुशवाहा ने पुलिस को दी शिकायत में आगे लिखा ‘उन्‍होंने मोती के लिए काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. आशंका हैं कि कोई मोती को चोरी कर ले गया हैं.’ बता दें कि मेग सिंह कुशवाहा फतेहपुर सीकरी के सांसद चौधरी बाबूलाल के विधानसभा फतेहाबाद के प्रतिनिधि हैं.

अब क्योंकि मामला सांसद से जुड़ा था तो पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. पुलिस ने अपने मुखिबर दौड़ा दिए. करीब ४८ घंटे की खोजबीन के बाद पुलिस ने सांसद प्रतिनिधि मेग सिंह कुशवाहा का लैब्रा डॉग प्रजाति का मोती नाम का कुत्ता शमशाबाद से करीब ७ किलोमीटर दूर बंजारा पुरा गांव से खोज निकाला.

सांसद प्रतिनिधि का कुत्ता शमशाबाद थाने पहुंचा तो पुलिस अपनी पीठ थपथपाने लगी. वहीं जब लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए तो पुलिस बैकफुट पर आ गई. इतना ही नहीं इस मसले पर कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं| खबर जी न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here