तेज प्रताप यादव आज दरभंगा से प्रारंभ करेंगे संपर्क यात्रा

तेज प्रताप

बिहार मे स्थित विश्वविधालयों मे होने वाले छात्र संघ के चुनाव मे मज़बूती के साथ छात्र राजद अपने दल के प्रत्यासियों को उतारेगी पूर्व मंत्री एवम विधायक तथा राजद के युवा नेता तेज प्रताप यादव ने कल प्रदेश राजद कार्यालय मे छात्र राजद के अधिकारियों के साथ बैठक की और राज्य के विश्वविद्यालयों मे छात्र राजद की स्थिति और विश्वविद्यालयों मे राजद संगठन की गतिविधियो पर विस्तार से चर्चा की और घोषणा किया कि छात्र राजद पूरी मजबूती से विश्वविधायलयों मे होने वाले छात्र संघ के चुनाव में अपना उमीदवार खड़ा करेगी.

तेज प्रताप ने छात्र राजद के अधिकारियों और कार्यकर्ताओं को निदेश दिया कि वे राज्य के सभी विश्वविद्यालयों के महाविधायलयों का भ्रमण करें और छात्रों से संपर्क बढ़ाएं और ये जाने की छात्रों की कौन कौन सी समस्या हैं और इसका निदान कैसे संभव हैं. क्योंकि चुनाव को मजबूती के साथ लड़ना हैं. अपने राजद दल के विचारधारा से लोगों को अवगत कराए. उन्होंने कहा कि राजद ग़रीब, गुरबों, पिछड़े, अत्यंत पिछड़े, दलित, महादलित, अल्पसंख्यकों और अभिवंचितों के हित की लड़ाई लड़ती रही हैं और इस वर्ग को समाज और सत्ता मे समुचित भागीदारी दिलाना राजद का मुख उद्देश्य हैं.

हम सब सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता के आदर्श को फैला कर समाज के अंतिम व्यक्ति को सत्ता और विकास का सुख देंगे. समाज को तोड़ने और आपसी भाईचारा को बिगाड़ने वालों के नापाक इरादों को कभी कामयाब नही होने देंगे. तेज प्रताप यादव बताया कि “छात्र को पढ़ाओ विश्वविद्यालय को बचाओ” के विषय पर वो आज दरभंगा से प्रमंडलीय स्तर की संपर्क यात्रा प्रारंभ करेंगे और प्रमंडल स्तर पर एक दिवसीय संगोष्टि भी. बारी बारी से सभी प्रमंडल मुख्यालय मे ये कार्यक्रम आयोजित होगी और छात्र राजद के प्रमंडल एवम ज़िला स्तर के पदाधिकारी एवम कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर छात्र संघ के चुनाव के लिये छात्र राजद की तैयारियों की समीक्षा करेंगे. बैठक मे छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव सहित अनेकों वरीय छात्र राजद के अधिकारी उपस्थित थे|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *