वोट देने वालों की चिंता करें तेजस्वी : नीरज कुमार

नीरज

मौजूदा समय मे बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू ने राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव की रविवार से प्रारंभ हो रही ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ के दूसरे चरण को लेकर निशना साधते हुए उन्हें वोट की नहीं, वोट देने वालों की चिंता करने की नसीहत दी हैं. जदयू के प्रवक्ता एवं विधान पार्षद नीरज कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि यादव ने अपनी कथित न्याय यात्रा का दूसरा चरण शुरू कर दिया हैं और अब तक उन्होंने राजद के १५ वषों के शासनकाल के कामकाज का हिसाब नहीं दिया. आज वह समस्तीपुर में हैं और विश्वास हैं कि वह यहां भी विकास को लेकर कोई बात नहीं करेंगे.

उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि यादव वोट की नहीं बल्कि वोट देनों वालों की भलाई की भी चिंता कीजिए. नीरज ने कहा की तेजस्वी जी, आप न्याय यात्रा में अपनी पार्टी राजद को बचाने के लिए लाख सनसनीखेज बातें कर लें लेकिन राज्य में अब तोड़फोड़ और भेदभाव की राजनीति नहीं चलेगी. यहां के लोग अब विकास की बातें करते हैं. तेजस्वी को ‘दागी’ कहकर संबोधित करते हुए नीरज ने कहा की तथ्यों और आंकड़ों के जरिए विकास की बात कीजिए. वैसे, आप यह बात नहीं करेंगे क्योंकि आपके पास विकास को लेकर कहने को कुछ नहीं हैं.

समस्तीपुर के आंकड़े भी गवाह हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल के १२ वर्ष के विकास के दौर के मुकाबले राजद के १५ साल का ‘जंगलराज’ कहीं नहीं ठहरता हैं. उन्होंने कहा की तेजस्वी जी, आज आप यह फर्जी यात्रा जननायक कर्पूरी ठाकुर जी के कर्म व राजनीतिक क्षेत्र समस्तीपुर में कर रहे हैं. आप वहां कृपाकर यह जरूर बताइएगा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर की आत्मा को कष्ट देने के लिए आपके पिता और मां के कार्यकाल में ४६ दलितों और पिछड़ों का नरसंहार हुआ था, उसके लिए माफीनामा दीजिए और यह बताइएगा कि दलित और पिछड़े और अतिपिछड़े छात्रों को कितनी छात्रवृत्ति राजद के कार्यकाल में दी गई| खबर एनडीटीवी इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *