रक्षक ही बन बैठा भक्षक चार साल की मासूम के साथ की हैवानियत

बच्ची

आयें दिन ख़बरे आ रही हैं की कम उम्र की बच्चियों को शिकार बना रहे हैं दरिंदगी के हैवान कुछ दिनों पहले दिल्ली स्थित गुरुग्राम के एक स्कूल में ७ वर्षीय बच्चे की बेरहमी से हत्या और दिल्ली के गांधी नगर में पांच साल की बच्ची से रेप की घटनाओं के बाद अब बेंगलुरु से भी एक दिल दहला देने वाली खबर आई हैं.

यहां एक प्राइवेट स्कूल में एलकेजी में पढ़ने वाली चार वर्षीय बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई हैं. यह घटना मंगलवार की हैं. स्कूल के सिक्युरिटी गार्ड ने स्कूल परिसर में ही बच्ची से दुष्कर्म किया. बच्ची दोपहर को जब अपने घर लौटी तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट्स में दर्द की शिकायत की और इसके बाद वह उल्टियां करने लगी. तब माता-पिता उसे फौरन एक क्लीनिक पर ले गए, जहां से उसे बाद में एमएसआर रमैया अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसके साथ रेप किए जाने की बात की पुष्टि की. इसके तुरंत बाद बच्ची के माता-पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर स्कूल के सभी पांच सिक्युरिटी गार्ड को हिरासत में ले लिया हैं. पुलिस के अनुसार इनमें से एक गार्ड ने अपराध कबूल कर लिया हैं और पुलिस अब बच्ची के पूरी तरह से स्वस्थ होने का इंतजार कर रही हैं. जिसके बाद आरोपी की शिनाख्त कराई जाएगी. डीसीपी के मुताबिक, स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और सभी सुरक्षा मानकों का पालन किया गया हैं, लेकिन इसके बावजूद यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई. उन्होंने कहा कि स्कूल के मैनेजमेंट के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा| खबर एनडीटीवी इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *