विराट की शादी में शरीक हुए मेहमानों को मिला यह अनमोल तोहफ़ा

विराट

अनुष्का संग विराट कोहली को शादी रचाए हुए कई दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी भी इस सीक्रेट वेडिंग को लेकर फैन्स हर लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आतुर हैं. विराट अनुष्का की सीक्रेट वेडिंग को लेकर इस कपल की वेडिंग प्लानर ने अपने इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं. ११ दिसंबर को इटली में शादी के बंधन में बंधे विराट अनुष्का की वेडिंग प्लानर देविका नारायण ने समचार एजेंसी बीबीसी को दिए गए इंटरव्यू में इस शादी को लेकर कई बातें शेयर की हैं. देविका ने सबसे पहले बताया कि उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज इस शादी की तैयारी को सीक्रेट रखना था. देविका ने इंटरव्यू में बताया की ये इतना मुश्किल था मुझे याद हैं जब हम शादी की प्लानिंग बना रहे थे और हमें पता था कि कौन शादी कर रहा हैं लेकिन हम उसका नाम नहीं ले रहे थे.

जब मैं उन्हें पहली बार मिली तो मैं अनुष्का को भी अनुष्का नहीं बल्कि दुल्हन कहकर बुला रही थी. मुझे इस तर‍ह बात करते देख अनुष्का ने कहा भी कि तुम्‍हें क्या हो गया हैं? फिर मैंने उन्हें बताया कि शादी को सीक्रेट रखा जा सके इसलिए हम सब ने आप लोगों का नाम ना लेने की कंडिशन लगाई हैं. देविका ने अनुष्का और विराट की शादी को एक टिपिकल इंडियन वेडिंग बताया. उन्होंने कहा कि जिस से एक टिपिकल इंडियन वेडिंग में समारोह होते हैं वे सभी इस शादी में शामिल थे. वेलकम लंच के बाद संगीत सेरेमनी और पहले दिन सगाई का फंक्शन हुआ.

दूसरे दिन मेहंदी सेरेमनी का आयोजन था और उसी रात को सभी ने बोनफायर को एंजॉय किया. इसी के साथ रात को कैरोके का भी आयोजन था जिसमें सभी गाते नजर आए. फिर तीसरे दिन शादी की रस्म निभाई गई. वेडिंग प्लानर देविका ने इस शादी में पहुंचे गेस्ट को मिले रिटर्न गि‍फ्ट के बारे में भी बताया. देविका ने बताया कि शायद बहुत ही कम लोग ये जानते हैं कि विराट और अनुष्का बेहद अध्यात्मिक हैं और स्प्रिच्यूए‍लिटी में इस कपल का गहरा विश्वास हैं. वह रूमी की शायरी के फैन हैं और इसलिए गेस्ट को रिटर्न गि‍फ्ट के तौर पर इस कपल की ओर से रूमी की कविताओं का संकलन दि‍या गया. इनदिनों फिनलैंड में हनीमून पीरियड को एंजॉय कर रहे विराट-अनुष्का को २१ और २६ दि‍संबर को रिसेप्शन पार्टी में देखने का इंतजार हो रहा हैं | खबर आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *