शराब बंदी का ढोंग कर रहे हैं नीतिश कुमार : तेजस्वी यादव

तेजस्वी

इन दिनों बिहार में ज़हरीली शराब कांड के एक आरोपी के साथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राजद के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री को ‘छवि कुमार’ बताते हुए ज़ोरदार निशाना साधा हैं. एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान तेजस्वी ने कहा की नीतिश कुमार शराब बंदी का ढोंग कर रहे हैं. जद(यू) के पदाधिकारी ही ज़हरीली शराब का धंधा कर पार्टी फंडिंग करते हैं. फिर ‘छवि कुमार’ यानि नीतिश कुमार उन्हें मुख्यमंत्री आवास बुलाकर ‘सेल्फी’ से नवाजते हैं.

उल्लेखनीय हैं कि २०१२ में भोजपुर जिले में ज़हरीली शराब से हुई २९ लोगों की मौत के मामले में मुख्य आरोपी राकेश सिंह दो दिन पूर्व अपने एक रिश्तेदार के साथ नीतीश कुमार से मुलाकात की थी. सिंह ने रिश्तेदार हरिंदर सिंह और नीतिश के साथ सेल्फी ली थी और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया था. इसके बाद यह तस्वीर वायरल हो गई. बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शराब माफ़िया और जद(यू) के नेता राकेश सिंह के साथ मुख्यमंत्री की तस्वीर वायरल होने के बाद सवालिया लहज़े में कहा कि क्या यह तस्वीर यह साबित नहीं करती कि मुख्यमंत्री शराब को बढ़ावा दे रहे हैं?

तेजस्वी ने कहा, ‘जहरीली शराबकांड के अभियुक्त को सम्मानित क्यों किया गया ? नीतिश जी बताएं क्या सुशासन का यही फार्मूला हैं ?’ तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे ही लोग जद(यू) को ‘फंडिंग’ करते हैं. उन्होंने कहा कि नीतिश कुमार की यह दोहरी नीति हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से सवाल करते हुए कहा कि शराबबंदी में गरीबों को जेल भेज दिया जा रहा हैं और जबकि ज़हरीली शराब कांड के आरोपी मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी ले रहे हैं| खबर जी न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *