माल्या दूसरी से तलाक के बगैर कर रहे तीसरी शादी

माल्या

भारत से भगोड़े घोषित किए जा चुके किंगफिशर कंपनी के मालिक विजय माल्या इन दिनों तीसरी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. ६२ वर्षीय विजय माल्या अपनी गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी से शादी कर सकते हैं, जिनके साथ वह पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं. यह माल्या की तीसरी शादी होगी. दिलचस्प यह हैं कि उन्होंने अब तक दूसरी पत्नी से तलाक नहीं लिया हैं.

जैसे ही सोशल मीडिया पर विजय माल्या की तीसरी शादी होने की खबरें सामने आई, वैसे ही ट्विटर यूजर्स ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया. इस मामले में माल्या के ३० वर्षीय बेटे सिद्धार्थ माल्या को भी ट्रोल किया गया, जिनकी अब तक शादी नहीं हुई हैं. मालूम हो कि विजय माल्या इन दिनों भारत से भागकर लंदन में रह रहे हैं.

उनपर स्टेट बैंक से ९००० करोड़ रुपये का लोन वापस न करने का आरोप हैं. विजय माल्या की गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी पेशे से एयर होस्टेस रही हैं. माल्या की कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस से वह बतौर एयर होस्टेस साल २०११ में जुड़ीं. यह कंपनी २०१२ में बंद हो गई. पूर्व एयर होस्टेस रहीं पिंकी और माल्या पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं.

हफ्ते भर पहले इन्होंने अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाई. विजय माल्या की पहली शादी एयर इंडिया की एयर होस्टेस रहीं समीरा तैय्यबजी से साल १९८६ में हुई थी. इस जोड़ी से हुए इनके बेटे सिद्धार्थ माल्या का जन्म १९८७ में हुआ. पहली पत्नी को तलाक देकर माल्या ने अपनी बचपन की दोस्त रेखा से साल १९९३ में शादी की थी.

रेखा और विजय की दो बेटियां हैं लीना और तान्या. कानूनी तौर पर रेखा और विजय का अब तक तलाक नहीं हुआ हैं, इसी बीच खबरें गर्म हैं कि विजय अपनी गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी से शादी करने जा रहे हैं| खबर एनडीटीवी इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *