धोनी ने इस वजह से आर्मी की यूनिफॉर्म में लिया पद्म भूषण

भारतीय क्रिकेट टीम के महेंद्र सिंह धोनी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भारतीय क्रिकेट टीम के महेंद्र सिंह धोनी को दिया तीसरा सबसे बड़ा नागरिक सम्मान पद्म भूषण

बीती सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम के महेंद्र सिंह धोनी को देश के तीसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म भूषण से नवाजे गए. इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के महेंद्र सिंह धोनी ने सेना अफसर की वर्दी पहनकर परेड करते हुए मंच पर कदम बढ़ाए और सम्मान हासिल किया.

उनका यह रूप देख कर उनके फैंस के साथ राष्ट्रपति भवन में मौजूद सभी लोग चौक गए. तभी से यह यवाल उठ रहा हैं कि धोनी आखिर आर्मी की ड्रेस पहनकर क्यों पहुंचे थे. काफी अटकलें लगने के बाद अब खुद धोनी ने ही इस इस रहस्य पर से पर्दा उठा दिया हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और राष्ट्रपति के साथ पद्म भूषण सम्मान लेते हुए

फोटो पोष्ट की और फोटो में वह उसी आर्मी ड्रेस में हैं ​जिसपर लोग जवाब चाह रहे हैं. धोनी ने इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ आर्मी ड्रेस पहनने का खुलासा भी किया हैं. उन्होंने लिखा कि, मुझे पद्म भूषण सम्मान से नवाजा जाना एक बड़ी बात हैं, और इसे आर्मी की यूनिफॉर्म में रिसीव करना मेरे लिए गर्व की बात हैं.

उन्होंने लिखा कि, आर्मी की यूनिफॉर्म में राष्ट्रपति से पद्म भूषण सम्मान पाना मेरी खुशी को दस गुना बढ़ा देता हैं. मैं हमारे उन महिला और पुरुष जवानों का शुक्रिया कहना चहता हूं जो वर्दी में रहकर हमारे देश की सेवा कर रहे हैं. हम रात को चैन की नींद सो सके इसलिए उनके परिवार के लोग और वह कष्ट सह रहे हैं.

आपकी कुर्बानी की वजह से ही हम लोग त्योहार मना पाते हैं और अपने अधिकारों को जी पाते हैं| खबर पंजाब केशरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *