गिरफ्तार हुए धोनी खून के आरोप में

गिरफ्तार

इस सख्स ने महेंद्र सिंह धोनी से प्र‍ेरित होकर उनकी जैसी हेयरस्टाइल अपना ली और इस वजह से क्लब क्र‍िकेट सर्किट में उन्हें धोनी के नाम से पहचाना जाने लगा. विजय कुमार ने २०११ तक जिले स्तर तक क्रिकेट खेला. हालांकि दिल्ली की टीम में शामिल नहीं किए जाने पर ‘धोनी’ ने गैंगस्टर गौरव झरेडा का गैंग जॉइन कर लिया था और आज ‘धोनी’ के नाम से मशहूर इस क्र‍िकेटर विजय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. एचटी की रिपोर्ट के अनुसार गौरव झरेडा का गैंग दिल्ली कैंट में कई वारदातों के लिए बदनाम हैं.

पुलिस के अनुसार विजय उर्फ धोनी को द्वारका से रविवार को गिरफ्तार किया गया हैं. उस पर दिल्ली कैंट में २०१६ में एक मर्डर करने का आरोप हैं. उसका बड़ा भाई विशाल भी अपराधी हैं. पुलिस ने विशाल को भी गिरफ्तार कर लिया हैं. द्वारका के डीसीपी शिबेश सिंह के अनुसार विजय ने २०११ तक लगातार क्रिकेट खेली और अपने बड़े बालों की वजह से क्र‍िकेट क्षेत्र में धोनी के नाम से फेमस हो गया. हालांकि उसकी आर्थ‍िक स्थिति ठीक नहीं थी. कई बार प्रयास करने के बाद भी वह दिल्ली टीम में शामिल नहीं हो पाया.

आखिर में बौखलाकर उसने बॉडी बनानी शुरू कर दी और साथ ही अपने बड़े भाई के साथ गैंग में शामिल हो गया. विशाल पहले से ही गैंग का एक्ट‍िव मेंबर था. पुलिस के अनुसार विजय और विशाल दोनों ने अपने साथियों के साथ मिलकर १७ जुलाई २०१६ को एक व्यक्ति की लोहे की रॉड और बैट से मार कर हत्या कर दी थी. दोनों पिछले एक साल से फरार थे और लगातार ठिकाने और मोबाइल बदल रहे थे| खबर आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *